हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बंगाल की जनता ने ममता बनर्जी को नमस्कार करना किया तय: जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी के शासन से दुखी होकर लोग सीधे-सीधे भाजपा जनता पार्टी को जिताने वाले हैं और वास्तव में ममता बनर्जी द्वारा चलाई जा रही सरकार पर उनका विश्वास नहीं रहा. बता दें कि जेपी नड्डा प्रदेश में अपने होमटाउन पहुंचे हैं.

By

Published : Nov 22, 2020, 9:16 PM IST

JP Nadda on Bengal Election
JP Nadda on Bengal Election

बिलासपुरःबीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की जनता ने ममता बनर्जी को नमस्कार करना तय कर लिया है और इस बार बीजेपी को समर्थन देने की ठान ली है. उन्होंने बंगाल के चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी को अपनी धरती हिलती हुई दिख रही है. इस कारण से इन दिनों बौखलाहट में कई प्रकार के उल-जलूल कार्य कर रही हैं.

बता दें कि जेपी नड्डा प्रदेश में अपने होमटाउन पहुंचे हैं. रविवार को जिला बिलासपुर के विजयपुर में अपने निवासस्थान पर पत्रकारों से संबोधित करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी के शासन से दुखी होकर लोग सीधे-सीधे भाजपा जनता पार्टी को जिताने वाले हैं और वास्तव में ममता बनर्जी द्वारा चलाई जा रही सरकार पर उनका विश्वास नहीं रहा.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नए चेहरे

उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता शांति चाहती है, विकास चाहती है और सुशासन और भ्रष्टाचार मुक्त शासन चाहती है, ताकि बंगाल के गौरव को फिर से स्थापित किया जा सके. उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 70 प्रतिशत से अधिक नए चेहरे आए हैं. उन लोगों को भी जिम्मेदारी दी जा रही है.

बंगाल और असम चुनाव को लेकर तैयारी

जेपी नड्डा ने कहा कि किन राज्यों में चुनाव होने से वहां के प्रभारियों को बदलने की कोई मंशा नहीं है, लेकिन चुनाव से दो महीने पहले वहां चुनाव प्रभारी लगाए जाते हैं, जो पदाधिकारी भी हो सकते हैं और मंत्री भी हो सकते हैं. इसलिए आने वाले चुनाव जो बंगाल और असम में होने जा रहे हैं वहां पर भी चुनाव प्रभारी लगाए जाएंगे.

बंगाल में कमल खिलने का किया दावा

उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल में वह भी उस समय प्रभारी रहे हैं जब वह मंत्री थे और उस समय लोकसभा क्षेत्र में प्रभार मिला था. इस समय वहां की 7 सीटें भाजपा के पास और बंगाल में इस बार 128 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी को मिली है. यह निश्चित है कि इस बार बंगाल में कमल खिलेगा. पंजाब की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को और सशक्त बनाया जा रहा है. यह केंद्रीय टीम हर प्रकार से कार्यकर्ताओं से संपर्क साधे हुए हैं.

बिलासपुर एम्स में नहीं चलेगा भाई-भतीजावाद

वहीं, जिला बिलासपुर में एम्स की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि डाक्टरों की तैनाती में किसी भी प्रकार से समझौता नहीं किया जाएगा और नियुक्ति करते हुए भी देखा जाएगा कि सही और योग्य डाक्टर की नियुक्ति के आदेश हों. इसमें किसी भी तरह का भाई-भतीजावाद नहीं चलने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा को मिलते जा रहे समर्थन के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच और नीतियां हैं, जिनका कोई सानी नहीं है.

ये भी पढ़ें-मंडी को सौगात, सीएम ने करोड़ों की विकास योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन किए

ये भी पढ़ें-आज चंडीगढ़ नहीं जाएंगे नड्डा, सोमवार को करेंगे मां नैना देवी के दर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details