हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में शरारती तत्वों ने फाड़े मोदी और नड्डा व जयराम ठाकुर के पोस्टर

By

Published : Oct 2, 2022, 4:46 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 6:26 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पोस्टर फाड़े गए (PM Modi Bilaspur Rally) हैं. जिसका आरोप भाजपा के सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाए (Subhash Thakur allegations on congress) हैं.

Subhash Thakur allegations on congress
नड्डा के गृह जिला बिलासपुर में फाड़े मोदी, नड्डा व जयराम के पोस्टर

बिलासपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गृह जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ठीक पहले क्षेत्र में लगे मोदी, नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पोस्टर फाड़े गए (PM Modi Bilaspur Rally) हैं. यही नहीं, जेपी नड्डा के खुद अपने गृह जिले में उनके पोस्टरों को भी फाड़ा गया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 अक्टूबर को बिलासपुर में दौरा है जिसके लिए शहर भगवा रंग से रंगा हुआ है, लेकिन पिछली रात ही कुछ स्थानों पर पोस्टर सहित भाजपा के झंडो को तोड़ा गया (JP Nadda Bilaspur visit) है.

जिले में पोस्टर फाड़े जाने से भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. आपको बता दें कि आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने गृह जिला बिलासपुर आ रहे हैं, लेकिन उनके आने से पहले ही उनके गृह जिला के भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की फजीहत हुई है. वहीं, आपको यह भी बता दें कि 5 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर में एम्स व हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का लोकार्पण करने के लिए आ रहे हैं.

वहीं, जब पोस्टर फाड़े जाने के मामले को लेकर सदर विधायक सुभाष ठाकुर (Bilaspur Sadar MLA Subhash Thakur) से बात की गई तो उन्होंने कांग्रेस पर इस कार्य को करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता ही इस तरह की राजनीति कर रहे (Subhash Thakur allegations on congress) हैं. उन्होंने कहा कि जहां-जहां पोस्टर फाड़े गए हैं. वहां-वहां सीसीटीवी को देखा जाएगा. वहीं, उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर जल्द ही पुलिस में शिकायत भी करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में अपनी डफली अपना राग, कोई BJP पर लगा रहा आरोप तो कोई टिकट सर्वे पर उठा रहा सवाल

Last Updated : Oct 2, 2022, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details