हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर निकाय चुनाव: बिलासपुर बीजेपी ने तीन और वार्डों में फाइनल किए प्रत्याशी, इन पर जताया भरोसा

By

Published : Dec 26, 2020, 6:16 PM IST

बिलासपुर नगर परिषद चुनाव के लिए बीजेपी ने तीन और प्रत्याशियों को घोषणा की है. भाजपा विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि पार्टी शहर के अभूतपूर्व विकास के लक्ष्य को लेकर चुनाव मैदान में उतर रही है. कांग्रेस ने बिलासपुर शहर में नगर परिषद के जरिए होने वाले विकास को ब्रेक लगा कर रखी थी.

बीजेपी की बैठक
बीजेपी की बैठक

बिलासपुर:आखिरकार सदर भाजपा ने नगर परिषद के चुनाव में सारे वार्डों में प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. कुछ समय से नगर के तीन वार्डों में आपसी सहमति न होने के चलते सदर भाजपा प्रत्याशियों का चयन नहीं कर पा रही थी. आपसी तालमेल व सहमति न होने के चलते काफी दिक्कतें पेश आ रही थी.

तीन वार्डों में बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा

तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए शनिवार को सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने तीन वार्डों में प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी. एक नंबर वार्ड से नगर परिषद की पूर्व अध्यक्षा मंजीत कौर, वार्ड नंबर तीन से कमलेंद्र कश्यप व पांच नंबर वार्ड से वीना पंडित को मैदान में उतारा है.

वीडियो

कांग्रेस पार्षद ने थामा बीजेपी का दामन

बता दें कि वार्ड नंबर तीन से बीजेपी प्रत्याशी कमलेंद्र कश्यप ने शनिवार को ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है. लंबे समय से कमलेंद्र कश्यप अपने वार्ड से कांग्रेस से पार्षद पद पर जीतते आए हैं, लेकिन अब पाला बदलने के बाद भाजपा और मजबूत हो सकती है. हालांकि इसके बारे में आगामी 10 जनवरी को होने वाले चुनावों में साफ हो पाएगा.

विकास कार्यों पर विपक्ष लगा रखी थी ब्रेक

इस संबंध में पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि पार्टी शहर के अभूतपूर्व विकास के लक्ष्य को लेकर चुनाव मैदान में उतर रही है. कांग्रेस ने बिलासपुर शहर में नगर परिषद के जरिए होने वाले विकास को ब्रेक लगा कर रखी थी. पांच साल तक कांग्रेस नेताओं में आपसी झगड़े ही खत्म नहीं हुए.

ये भी पढ़ें:रिबन काटने तक सीमित रहे तीन साल, मोदी की बैसाखियां छोड़ अपने बूते काम करे जयराम सरकार: विक्रमादित्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details