हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / briefs

ब्यास नदी में नहाने उतरे 8 दोस्त, तेज बहाव के चपेट में आने से 1 बहा

ब्यास नदी में नहाने उतरे आठ दोस्तों की मौज मस्ती के बीच एक तेज बहाव की चपेट में आने से बह गया. युवक को ढूंढने में गोताखोरों की मदद ली जा रही है. देर शाम तक युवक को ढूंढने में सफलता नहीं मिल पाई है.

By

Published : Apr 24, 2019, 12:22 AM IST

concept photo

हमीरपुर: ब्यास नदी में नहाने उतरे आठ दोस्तों की मौज मस्ती के बीच एक तेज बहाव की चपेट में आने से बह गया. पानी के तेज बहाव में युवक का कोई पता नहीं चला. हालांकि युवक को डूबता देख एक दोस्त ने पानी में छलांग जरूर लगाई, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी.

युवक के ब्यास में डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस सहित प्रशासन ब्यास नदी पर पहुंच गया. युवक को ढूंढने में गोताखोरों की मदद ली जा रही है. देर शाम तक युवक को ढूंढने में सफलता नहीं मिल पाई है. बताया जा रहा है कि युवक किसी अकादमी में सेना में भर्ती होने की ट्रेनिंग ले रहा था.

जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार दोपहर करीब एक बजे हुआ है. एक निजी डिफेंस अकादमी के करीब आठ युवक कुछ सामान लाने के लिए बाजार चले गए. यहां पर आठों ने ब्यास में नहाने की सोची. इनमें ही टौणीदेवी उपमंडल की ग्राम पंचायत पटनौण का एक युवक शामिल था. पहले सभी में न नुकर की स्थिति बनी रही और बाद में ब्यास नदी में नहाने पर सहमति बन गई. इसके बाद आठों नहाने के लिए ब्यास नदी में उतरे काफी समय मौज मस्ती करने के बाद पटनौण का युवक नहाते समय काफी आगे चला गया.

दोस्त इसे आगे जाने से रोकते रहे, लेकिन देखते ही देखते युवक गहरे पानी में समा गया. एक दोस्त ने इसे डूबने से बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सका. युवक के डूबने की सूचना सुजानपुर में फैल गई. इसके बाद पुलिस सहित प्रशासन मौके पर पहुंचा. सातों दोस्तों से सारी जानकारी जुटाने के बाद डूबे युवक को ढूंढने के लिए स्थानीय गोताखारों की मदद ली जा रही है. हालांकि युवक का कोई पता नहीं चल पाया है.

सुजानपुर एसडीएम शिवदेव सिंह ने कहा कि ब्यास नदी में युवक के डूबने की सूचना मिली है. सूचना मिलने के बाद बचाव एवं राहत कार्य तेज कर दिया गया है. युवक को ढूंढने में स्थानीय गोताखारों की मदद ली जा रही है. अभी तक डूबे युवक का पता नहीं चल पाया है. दमकल विभाग व पुलिस दल सहित होमगार्ड जवान युवक की तलाश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शादी समारोह से वापस आ रही निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर रूप से घायल चंबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details