हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 19, 2020, 9:55 PM IST

ETV Bharat / briefs

हिमाचल घुसने की फिराक में हरियाणा BJP विधायक के रिश्तेदार ने पुलिसकर्मी को घसीटा

हिमाचल के पड़ोसी राज्य हरियाणा के एक बीजेपी विधायक के रिश्तेदार ने प्रदेश में घुसने की फिराक में परवाणू बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मी को गाड़ी के साथ घसीट दिया. इस घटना में आरक्षी के हाथ में चोट लगी है. घटनाक्रम के बाद पुलिस टीम ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और परवाणू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

गाड़ी के साथ घसीटा पुलिस कर्मी
परवाणू बैरियर पर गाड़ी के साथ घसीट दिया पुलिस कर्मी.

सोलन/परवाणू: कोरोना के प्रकोप के बीच हिमाचल में घुसने की फिराक में हरियाणा के बीजेपी विधायक के एक करीबी रिश्तेदार ने सोलन जिला के परवाणू बैरियर पर पुलिस जवान के साथ बदतमीजी की. यही नहीं राजनीतिक पहचान का गलत प्रयोग करते हुए व्यक्ति पुलिस कर्मी को कुछ दूरी तक गाड़ी के साथ घसीटते हुए ले गया. ये मामला रविवार दोपहर परवाणू बैरियर का बताया जा रहा है. हादसे में मौके पर तैनात आरक्षी अजय कुमार जख्मी हुआ है.

दरअसल, पड़ोसी राज्य हरियाणा के एक बीजेपी विधायक के दूर के रिश्तेदार अपने परिवार को पंजाब के लुधियाना से लेकर परवाणू बैरियर से हिमाचल में प्रवेश करवाना चाह रहा था. इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात आरक्षी अजय कुमार ने उनकी कार नंबर PB 28 D-7000 को रोक लिया. अजय ने चालक को एंट्री करवाने के लिए कहा, लेकिन चालक ना-नुकर करता रहा.

बताया जा रहा है कि व्यक्ति इस दौरान बदतमीजी भी करने लगा और पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई पर उतर आया. इसी दौरान चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. इसपर आरक्षी अजय ने गाड़ी की चाबी निकालने की कोशिश की तो चालक आरक्षी को कुछ दूरी तक घसीटकर ले गया. इस घटना में आरक्षी के हाथ में चोट लग गई.

घटनाक्रम के बाद पुलिस टीम ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. परवाणू पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की पुष्टि एसपी सोलन अभिषेक यादव ने की है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:इस बरसात में नाहन विधानसभा क्षेत्र में लगेंगे एक लाख नींबू के पौधे: राजीव बिंदल

ABOUT THE AUTHOR

...view details