हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में एक साथ कोरोना के 22 नए मामले, कॉन्टेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुटा प्रशासन

By

Published : Jul 24, 2020, 6:49 PM IST

जिला मंडी में एक साथ कोरोना के 22 मामले सामने आए हैं. जिला में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 82 पहुंच चुका है. सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है.

कोरोना के नए मामले
डिजाइन फोटो.

मंडी: हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. सीएम जयराम ठाकुर का गृह जिला मंडी भी कोरोना के बढ़ते मामलों में पीछे नहीं हैं. शुक्रवार को मंडी में कोरोना के एक साथ 22 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया.

सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को जिला में कोरोना संक्रमित के 10 मामले सामने आए हैं. डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि सरकाघाट में गाहर से 28 वर्षीय युवक और रोपड़ी से 50 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि गोहर उपमंडल के शाला से 47 वर्षीय व्यक्ति, गोहर से 57 वर्षीय एक व्यक्ति, 42 वर्षीय दो व्यक्ति और 37 वर्षीय एक महिला समेत कुल चार मामले सामने आए हैं.

मंडी जिला चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि मंडी सदर के रंधाड़ा से 31 वर्षीय युवक और मंडी में स्थापित इंस्टीट्यूटनल क्वारंटाइन सेंटर से एक 20 वर्षीय युवक संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा 32 वर्षीय संक्रमित युवक पधर उपमंडल के कुन्नू और एक बल्ह के रिवालसर में स्थापित इंस्टीट्यूटनल क्वारंटाइन सेंटर से कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं.

डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमितों की कॉन्टेक्ट व ट्रैवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है. बता दें कि जिला में कोरोना के कुल मामले 82 हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:2 दिन के लिए HC बंद रखने का फैसला, कोरोना मरीज ने परिसर में किया था प्रवेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details