हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगरः डिलीवरी बॉय ने जल्दी खाना पैक करने को कहा तो होटल मालिक ने रॉड से की पिटाई

मामले को बढ़ता देख ढाबे और ट्रॉमा सेंटर में पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं ढाबा संचालक का कहना है कि जोमैटो वालों की सारी गलती है. ऑर्डर के नाम पर गालीगलौच की गई. वहीं जोमैटो डिलीवरी बॉय का कहना है कि उसे ढाबे वाले ने लोहे की रॉड से पीटा है जिसका वीडियो भी उसके पास है.

By

Published : Jul 12, 2019, 11:02 AM IST

जोमैटो डिलिवरी बॉय की लोहे की रॉड से पिटाई

यमुनानगर: ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो के कर्मचारी के साथ यमुनानगर में लोहे की रॉड के साथ पिटाई की गई. जोमैटो डिलीवरी बॉय को चमकीला ढाबा के संचालक ने लोहे की रॉड से पीटा. इस घटना का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

क्लिक कर देखें वीडियो

लोहे के रॉड से डिलिवरी बॉय की पिटाई

बताया जा रहा है कि जोमैटो के डिलीवरी बॉय ढाबे पर ऑर्डर लेने गया था और उसने ढाबा संचालक को ऑर्डर जल्दी देने के लिए कहा उस वक्त बहस हुई. कुछ देर बाद मनन नाम का डिलीवरी बॉय कुछ और डिलिवरी बॉय के साथ उस बहस के मामले को लेकर ढाबे पर गया और विवाद इतना बढ़ गया कि ढाबा संचालक ने लोहे के रॉड से डिलीवरी बॉय की पिटाई कर डाली और डिलीवरी बॉय को ट्रॉमा सेंटर में ईलाज के लिये भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें- जानकारीः हरिद्वार और बीकानेर के लिए दादरी से चलेंगी सीधी रोडवेज बसें

डिलीवरी बॉय की पिटाई के बाद ढाबे में तोड़फोड़
इसी बीच ये विवाद और बढ़ गया जब डिलीवरी बॉय की पिटाई के बाद कुछ युवक ढाबे पर पहुंचे और वहां जाकर जमकर तोड़फोड़ की. इस झगड़े में एक और युवक का सिर फट गया और लहूलुहान हालत में उसे यमुनानगर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया.

ढाबे और ट्रॉमा सेंटर पर पुलिस तैयार

मामले को बढ़ता देख ढाबे और ट्रॉमा सेंटर में पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं ढाबा संचालक का कहना है कि जोमैटो वालों की सारी गलती है. ऑर्डर के नाम पर गालीगलौच की गई. वहीं जोमैटो डिलीवरी बॉय का कहना है कि उसे ढाबे वाले ने लोहे की रॉड से पीटा है जिसका वीडियो भी उसके पास है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों से मामले की शिकायत देने के लिए कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details