हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 6, 2022, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

दोस्तों के साथ पश्चिमी यमुना नहर में नहाने गए युवक की डूबकर मौत, तलाश जारी

यमुनानगर की पश्चिमी यमुना (Yamunanagar Western Yamuna Canal) नहर में सोमवार को नहाने गया एक युवक डूब गया. आस पास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी है.

youth drowned in western yamuna canal
youth drowned in western yamuna canal

यमुनानगर: खूनी नहर के नाम से मशहूर यमुनानगर की पश्चिमी यमुना नहर में सोमवार को एक और युवक की बलि चढ़ गई. पश्चिमी यमुना नहर में हमीदा हेड के पास एक युवक की डूबकर मौत (youth drowned in western yamuna canal) होने का मामला सामने आया है. सूचना के बाद पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की. कई घंटों तक नहर में पुलिस और गोताखोरों की टीमों ने सर्च अभियान जारी रखा लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया.

जानकारी के मुताबिक पुराना हमीदा निवासी 19 वर्षीय आकाश अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने के लिए गया था. नहाते वक्त अचानक आकाश नहर में डूबने लगा. आस-पास के लोगों ने शोर भी मचाया लेकिन पानी के तेज बहाव में युवक का कहीं पता नहीं चल पाया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी. पुलिस ने गोताखोरों की टीम को मौके पर बुलाकर सर्च अभियान शुरू किया लेकिन युवक का कहीं पता नहीं चल पाया. इस दौरान युवक के परिवार वालों ने उसके दोस्तों पर भी आरोप लगाए कि वो जबरदस्ती बुलाकर ले गया था. गोताखोर ने बताया कि उसने नहर में युवक को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन तेज बहाव की वजह से आकाश का कुछ पता नहीं चला.

हमीदा चौकी इंचार्ज शमशेर सिंह ने बताया कि सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है. आकाश के साथ मौजूद उसके दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बता दें कि रविवार को भी एक युवती इसी नहर में डूब गई थी. लेकिन गोताखोर ने उसे सकुशल वापस निकाल लिया था. पश्चिमी यमुनान ग र में आये दिन ऐसी घटनाएं होती रहती है. इसीलिए इस नहर को अब खूनी नहर भी कहने लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details