हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 23, 2022, 9:31 AM IST

Updated : Jan 23, 2022, 1:04 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा: भरी पंचायत में गांव वालों ने बेरहमी से की चोरों की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Yamunanagar Crime news: यमुनानगर के याकूबपुर गांव का एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा ( Yamunanagar viral video) है. इस वीडियो में कुछ लोग दो चोरों को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Thief beating Video viral Yamunanagar
चोर चिल्लाते रहे और लोग उन्हें बुरी तरह पीटते रहे.

यमुनानगर: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो याकूबपुर गांव का है. वीडियो में गांव के लोग खुद ही पुलिस और खुद ही जज बनकर दो चोरों को सजा देते हुए दिखाई दे रहे (Thief beating Video viral Yamunanagar) हैं. पता चला है कि गांव में दो युवक चोरी करते हुए पकडे़ गए. इसके बाद भरी पंचायत में गांव वालों द्वारा इन दोनों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की गई.

जानकारी के मुताबिक घटना 20 जनवरी की है. गांव में घुसे इन दो चोरों को गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद इनके लिए गांव की पंचायत बुलाई गई. भरी पंचायत में ही गांव वालों ने चोरों को सजा देने की ठान ली. इसके बाद लोगों ने लाठी-डंडों से चोरों की जबरदस्त पिटाई कर दी. शायद ग्रामीणों को यह मालूम ना था कि उनके बीच खड़ा ही कोई गांव का शख्स उनकी इस पोल को सोशल मीडिया पर खोल ( Yamunanagar viral video) देगा. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं. उनका कहना है कि इन्हें पुलिस को सौंपना चाहिए था.

हरियाणा: भरी पंचायत में गांव वालों ने बेरहमी से की चोरों की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस पूरे मामले को लेकर गांव वालों का कहना है कि स्मैक के लिए यह लोग ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं. इनसे गांव वाले बहुत परेशान हैं. खैर घटना के दो दिन से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है. जबकि होना यह चाहिए था कि गांव के लोगों ने जब इन दोनों को पकड़ा तभी उन्हें पुलिस के हवाले कर देना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में दोषी करार देते ही अदालत से फरार हुआ था आरोपी, अब आया पकड़ में

आपको बता दें कि जिले में यह पहला मामला नहीं है. कुछ महीने पहले ही यमुनानगर के देवधर गांव से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में भी गांव वालों ने चोरों के आधे सिर का मुंडन कर दिया गया था. जिसमें काफी दिनों बाद चोरों की तरफ से पुलिस को शिकायत भी दी गई थी. देखना होगा इस मामले में किसी पक्ष की तरफ से पुलिस को शिकायत मिलेगी या नहीं.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Jan 23, 2022, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details