हरियाणा

haryana

यमुनानगर: नकली शराब की फैक्ट्री में छापेमारी, 9 लोग गिरफ्तार

By

Published : Oct 17, 2020, 4:47 PM IST

यमुनानगर पुलिस ने बीती रात एक फैक्ट्री में छापेमारी कर नकली शराब की बोतलें और शराब बनानी वाली मशीन बरामद की. साथ ही पुलिस ने फैक्ट्री से 9 लोगों को गिरफ्तार किया.

Yamunanagar police raids fake liquor factory
नकली शराब की फैक्ट्री में छापेमारी, 9 लोग गिरफ्तार

यमुनानगर: प्रदेशभर में नकली शराब बनाने का मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला यमुनानगर से सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीती रात पुलिस ने जगाधरी की शांति कॉलोनी की एक फैक्ट्री में रेड कर फैक्ट्री नकली शराब बोतलें और मशीन बरामद की. पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये फैक्ट्री अगस्त माह में शुरू की गई थी. फैक्ट्री से 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

यमुनानगर एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से भी पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि रोहतक के महम में भी एक नकली शराब की फैक्ट्री चल रही है. जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी कर 300 पेटी नकली शराब की बरामद की और कई लोगों को गिरफ्ताक किया.

नकली शराब की फैक्ट्री में छापेमारी, 9 लोग गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 11 सितंबर को रादौर से नकली शराब से भरे कैंटर को पकड़ा गया. इस दौरान कैंटर से 690 पेट नकली शराब बरामद की गई थी. साथ ही कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की गई थी. आरोपियों ने बताया था कि जगाधरी में एक नकली शराब की फैक्ट्री चल रही है. जिसके बाद जगाधरी में छापेमारी की गई थी.

ये भी पढ़ें:आज से शुरू हुआ नवरात्र, विधि-विधान से करें पूजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details