हरियाणा

haryana

लॉकडाउन के दौरान यमुनानगर पुलिस ने किए 80 लाख 50 हजार के चालान

By

Published : Apr 17, 2020, 5:07 PM IST

एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है और लोगों को यही हिदायत है कि लोग लॉकडॉउन के नियमों का पालन करें, ताकि सभी सुरक्षित रह सकें.

Yamunanagar police made 80 lakh 50 thousand Challan during lockdown
यमुनानगर पुलिस

यमुनानगर: पुलिस लॉकडाउन के दूसरे भाग को सफल बनाने के लिए पूरी तरह से अलर्ट है. नियमों का उल्लंघन करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. अभी तक जिले में 80 लाख 50 हजार चालान काटे गए हैं और 40 के करीब लोगों पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. ये जानकारी जिले के अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने दी.

लॉकडाउन के दौरान यमुनानगर पुलिस ने किए 80 लाख 50 हजार के चालान

जिले के एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है और लोगों को यही हिदायत है कि लोग लॉकडॉउन के नियमों का पालन करें, ताकि सभी सुरक्षित रह सकें. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन पार्ट टू में अब तक पुलिस की निरंतर कार्रवाई जारी है और इसे सफल बनाने के लिए सुरक्षा के मद्देनजर भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. एसपी ने बताया कि अभी तक पुलिस ने 80 लाख पचास हजार रुपये का चालान काटा है.

वहीं लॉकडाउन में नियमों के विरुद्ध बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है और 70 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. 390 वाहन भी इंपाउंड किए जा चुके हैं. जिस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि हमें इस दूसरे लॉकडाउन को और प्रभावी तरीके से सफल बनाना है. इसी के चलते शाम को स्पेशल ड्राइव चलाई जा रही है. चालान भी किए जा रहे हैं. जो भी सरकार की हिदायत है उन सभी नियमों की पालना की जा रही है, ताकि लोग सुरक्षित रहें और समाज सुरक्षित रहे.

ये भी पढ़ें- कोरोना के चलते पंचकूला की रेजिडेंट सोसाइटीज में बदले गए नियम

ABOUT THE AUTHOR

...view details