हरियाणा

haryana

लॉकडाउन में नौकरी छूटी तो करने लगा अफीम की तस्करी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jun 4, 2021, 8:49 PM IST

यमुनानगर पुलिस ने एक युवक को पौने 2 लाख रूपयों की अफीम की के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में नौकरी छूटने के बाद युवक नशा तस्करी करने लगा था जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Yamunanagar opium smuggling
लॉकडाउन में नौकरी छूटी तो करने लगा अफीम की तस्करी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

यमुनानगर: शुक्रवार को एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने रादौर के पास से एक युवक को 400 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से बरामद की गई अफीम की कीमत पौने 2 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं आरोपी की पहचान करनाल जिले के गांव धन्नोखेड़ी के रहने वाले अंशुल के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:नूंह पुलिस के हत्थे चढ़ा मोस्ट वांटेड अपराधी, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान में हैं कई मामले दर्ज

एंटी नारकोटिक्स सेल के उप निरीक्षक सतनाम सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक नशीले पदार्थ लेकर रादौर के कांजनू रोड पर घूम रहा है. जिसके बाद टीम का गठन किया गया और फिर मौके पर पहुंच कर वहां घूम रहे युवक को हिरासत में ले लिया. इसके बाद और मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट और वेटरनरी सर्जन सुनील कुमार को बुलाया गया जिनके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 400 ग्राम अफीम बरामद हुई जिसकी कीमत करीब पौने 2 लाख रुपए बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में खेतों से ट्यूबवैल की मोटर चोरी करने वाले जीजा-साला गिरफ्तार

सतनाम सिंह का कहना है कि युवक प्राइवेट नौकरी करता था और लॉकडाउन के दौरान नौकरी छूट जाने के बाद वो नशीले पदार्थों को बेचने का काम करने लग गया था फिलहाल आरोपी से रिमांड के दौरान पूछताछ जारी है और देखना होगा और क्या खुलासे होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details