हरियाणा

haryana

यमुनानगर में ज़हरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा, अब तक 16 लोगों की हुई मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 11, 2023, 10:05 AM IST

Updated : Nov 11, 2023, 2:18 PM IST

Yamunanagar Hooch Tragedy Update : यमुनानगर में ज़हरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक अब तक ज़हरीले जाम से कुल 16 लोगों की मौत हो चुकी है.

Yamunanagar Hooch Tragedy update
जहरीली शराब पीकर मरने वालों की तादाद बढ़ी

ज़हरीली शराब पीकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा

यमुनानगर :किसी ने शायद ही सोचा होगा कि कुछ पलों के मजे के लिए वो जिस प्याले को पीने जा रहे हैं, वो इतना ज़हरीला होगा कि उनकी ज़िंदगी ही उनसे छीन लेगा. काल बनकर आए इस प्याले ने यमुनानगर में इस कदर कहर बरपाया है कि लोग इससे उबर ही नहीं पा रहे हैं. हर रोज़ बस बुरी ख़बर ही सुनने को मिल रही है.

ज़हरीले जाम से लगातार होती मौतें :यमुनानगर में ज़हरीली शराब से मौत के आंकड़े में लगातार बढ़ोत्तरी जारी है. अब तक शराब पीकर मरने वालों की तादाद बढ़कर 16 हो चुकी है. कल सुबह तक शराब से मरने वालों का आंकड़ा 10 था, वहीं शाम होते-होते यही आंकड़ा बढ़कर 12 हो गया. इस बीच देर रात 2 और लोगों ने अपनी जान गंवा दी, वहीं सुबह 2 लोगों की मौत की ख़बर आई, जिसके बाद मौत का आंकड़ा बढ़कर 16 पर पहुंच गया.

एक्शन में पुलिस, अब तक 7 लोग गिरफ्तार :ज़हरीले जाम को पीने से जहां 16 लोग जान गंवा चुके हैं, वहीं हड़कंप मचने के बाद पुलिस अमला एक्शन में है. पूरे मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें एक कांग्रेस का नेता भी बताया जा रहा है. जिन सात लोगों की गिरफ्तारी हुई है, उसमें शराब ठेकेदार, सप्लायर और नकली शराब बनाने वाले लोग शामिल हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में अभी और भी कई गिरफ्तारियां हो सकती है. वहीं अंबाला के मुलाना के बाद कई जगहों पर पुलिस की छापेमारी जारी है. साथ ही पुलिस नजदीकी राज्यों की पुलिस से भी संपर्क कर जानकारी जुटाने की कोशिश में है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :हरियाणा में ज़हरीले जाम पर सियासत ज़ोरदार, यमुनानगर मौत मामले में विपक्ष ने सरकार को घेरा, न्यायिक जांच की मांग

Last Updated : Nov 11, 2023, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details