हरियाणा

haryana

यमुनानगर: लॉकडाउन में ठेका खोलकर बेची जा रही थी शराब, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2021, 10:21 AM IST

यमुनानगर पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान खुले ठेके पर रेड की. यह ठेका बिलासपुर रोड के गांव महमूदपुर के नजदीक चलाया जा रहा था. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब बरामद की है.

yamunanagar-alcohol-was-being-sold-in-lockdown-2-accused-arrested
यमुनानगर:लॉकडाउन में बेची जा रही थी शराब, 2 आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर:जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन लगाया गया है. बता दें कि पुलिस ने बिलासपुर रोड के गांव महमूदपुर के पास एक शराब के ठेके पर छापा मारा. यह ठेका लॉकडाउन में भी खुला हुआ था. बता दें कि इस ठेके पर शराब बेचने का बोर्ड भी लगाया गया था.

बता दें कि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने पुलिस को अवैध शराब की बिक्री करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसी कड़ी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लॉकडाउन के दौरान खुले ठेके पर रेड की.

स्पेशल स्टाफ इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि इस एरिया में सरकार के आदेशों की अवहेलना करते हुए शराब बेची जा रही है. राजेश राणा के नेतृत्व में टीम ने रेड की और मौके से 2 आरोपियों सहित भारी मात्रा में शराब बरामद की है.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद में 340 पेटी अवैध शराब बरामद, 4 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अनुज और रवि के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके से अंग्रेजी शराब की 65 बोतल, 126 आधे, 139 पव्वे, 80 बोतल बीयर तथा देसी शराब की 17 बोतल, 272 आधे और 166 पव्वे बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना सदर जगाधरी में डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट और आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि ठेकेदार सुंदर सिंह के कहने पर शराब बेची जा रही थी.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में अवैध शराब के ठेके पर CM फ्लाइंग की रेड

ABOUT THE AUTHOR

...view details