हरियाणा

haryana

यमुनानगर: करंट लगने से पश्चिम बंगाल के मजदूर की हुई मौत

By

Published : Sep 26, 2020, 7:32 PM IST

यमुनानगर के पांसरा में प्लाईवुड फैक्ट्री में काम कर रहे एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतक पश्चिम बंगाल का रहने वाला था.

worker died from electric current in yamunanagar
करंट लगने से पश्चिम बंगाल के मजदूर की हुई मौत

यमुनानगर: जिले के पांसरा स्थित शर्मा प्लाईवुड फैक्ट्री में एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई. जिस वक्त सुमन नामक मजदूर पीलिंग की मशीन पर काम कर रहा था. तो उसी वक्त मशीन में करंट लगने से मजदूर झुलस गया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना शनिवार दोपहर करीब 12:00 बजे की है.

करंट लगने से पश्चिम बंगाल के मजदूर की हुई मौत

मजदूर के साथियों ने बताया कि वह शर्मा प्लाईवुड में करीब 4 महीनों से काम कर रहा था और अचानक उन्हें आज सूचना मिली कि उसे करंट लग गया है. सूचना मिलते ही वह अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक डॉक्टर उसे मृत घोषित कर चुके थे. उन्होंने बताया कि इस मजदूर की मौत हुई है उसकी उम्र करीब 22 साल थी और ये पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. फिलहाल इसके परिजनों को सूचित किया जा रहा है.

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी कुलदीप सिंह का कहना है कि फिलहाल इसका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:हांसी: व्यापारी से 1 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाश 24 घंटे में गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details