हरियाणा

haryana

Woman died in yamunanagar: ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

By

Published : Jun 25, 2022, 6:41 PM IST

यमुनानगर में अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो (woman died in yamunanagar) गई. महिला थाना छप्पर की रहने वाली थी. महिला की मौत से नाराज परिजनों ने अस्पताल में हंगामा काट दिया.

Woman died in yamunanagar
ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत

यमुनानगर:जगाधरी के सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो (woman died in yamunanagar) गई. महिला थाना छप्पर की रहने वाली थी. महिला की उम्र 28 साल की बताई जा रही है. महिला के तीन बच्चे हैं. पीड़ित परिवार इंसाफ की मांग की कर रहा है. जगाधरी सिविल अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. दरअसल यहां महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

शुक्रवार दोपहर 12 बजे महिला को ऑपरेशन के लिए ले जाया गया था. शाम के करीब 5.30 बजे परिजनों को खबर मिलती है कि महिला की मौत हो गई है. महिला की मौत की खबर को सुनते ही परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया. मृतका के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज के दौरान लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए हैं.

ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा

मृतका के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर आपरेशन करने के कई घंटे बाद तक वार्ड में नहीं आया. जिससे अस्पताल प्रबंधन की बड़ी चूक सामने आती है. हंगामा करते हुए अस्पताल में मृतक महिला के परिजन धरने पर बैठ (crime news in yamunanagar) गए.

परिजनों का कहना है कि जब तक डॉक्टरों के खिलाफ एफआईआर नहीं होती और शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाता तब तक वह यहां से कहीं नहीं जाएंगे. हालांकि पुलिस इस मसले पर बचती नजर आई. वहीं पीड़ित परिवार वालों ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए अस्पताल प्रबंधन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की (Allegation on hospital management in yamunanagar) है.

यह भी पढे़ं-पानीपत में रौनक हत्याकांड: ग्रामीणों ने बताया कैसे रची गई थी साजिश, आरोपियों को फांसी देने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details