हरियाणा

haryana

ऑक्सीजन की कमी में पानी मांगते-मांगते कोरोना मरीज ने तोड़ दिया दम, विचलित कर सकता है VIDEO

By

Published : May 1, 2021, 7:58 PM IST

मृतक कोरोना मरीज के भाई ने आरोप लगाया कि जिस वक्त उसका भाई ऑक्सीजन के लिए तड़प रहा था तो उसी समय अस्पताल की बिजली गुल हो गई और काफी देर बाद बिजली की व्यवस्था हुई.

corona patient oxygen viral video
कोविड अस्पताल में तड़पते मरीज का वीडियो वायरल

यमुनानगर:यमुनानगर में कोविड सेंटर बनाए गए ईएसआई अस्पताल पर कोरोना मरीज के परिजनों ने लापरवाही के आरोप लगाए हैं. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में कोरोना मरीज जिंदगी और मौत के बीच तड़प रहा था, लेकिन अस्पताल में ना तो बिजली की सही व्यवस्था थी और ना ही वेंटिलेटर की सुविधा.

मरने वाले से कोरोना मरीज के भाई ने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें कोरोना मरीज तड़पता दिखाई दे रहा है. वीडियो में वो बार-बार पानी मांग रहा है. वहीं वीडियो बनाने वाला कहता है कि उसका भाई ऑक्सीजन और पानी के लिए तड़प रहा है, लेकिन कोई ना तो पानी देने वाला है और ना ही कोई ऑक्सीजन दे रहा है.

ऑक्सीजन की कमी में पानी मांगते-मांगते कोरोना मरीज ने तोड़ दिया दम

मृतक कोरोना मरीज के भाई ने आरोप लगाया किजिस वक्त उसका भाई ऑक्सीजन के लिए तड़प रहा था तो उसी समय अस्पताल की बिजली गुल हो गई और काफी देर बाद बिजली की व्यवस्था हुई. इसके बाद जब उसके भाई को वेंटिलेटर की जरूरत थी तो उन्होंने वहां मौजूद डॉक्टर को वेंटिलेटर के लिए कहा. जिसके बाद उन्हें ये कहा गया कि वेंटिलेटर खराब है और उसे ठीक करने वाला इंजीनियर छुट्टी पर गया है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में MBBS करने वाले IAS और IPS देंगे कोविड अस्पतालों में सेवा, जानें कहां लगेगी ड्यूटी

मृतक के भाई ने आगे कहा कि काफी देर तक वेंटिलेटर मशीन ठीक करने में डॉक्टर जुटे रहे, लेकिन इसी दौरान ऑक्सीजन लेवल कम होने पर उसके भाई ने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details