हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 1, 2019, 11:14 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर में नशे में धुत युवकों का 'तांडव', केक नहीं मिलने पर की बेकरी में तोड़फोड़

यमुनानगर में केक नहीं मिलने से नाराज शराबी युवकों ने बेकरी में जमकर तोड़फोड़ की. युवकों ने पहले बेकरी के गेट पर पत्थर मारा, फिर दुकान के अंदर घुसे और नौकरों के साथ मारपीट की.

यमुनानगर में नशे में धुत युवकों का 'तांडव'

यमुनानगर:बुड़िया कस्बे में शराब के नशे में धुत युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. युवकों ने एक बेकरी मालिक से मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ भी की. जानकारी के मुताबिक युवक बेकरी से सामान लेने आए थे, लेकिन बेकरी बंद थी. जिससे गुस्सा होकर उन्होंने जमकर गुंडागर्दी की.

नशे में धुत युवकों ने की गुंडागर्दी
गुंडागर्दी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से भागते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया है. दरअसल बेकरी मालिक की बेटी का जन्मदिन था. जिस वजह से बेकरी मालिक ने बेकरी बंद कर दी थी. इस दौरान कुछ युवक वहां केक लेने पहुंचे. जब बेकरी मालिक ने केक देने से मना कर दिया तो इस पर युवक आग बबुला हो गए.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़िए:4 से 6 नवम्बर तक चलेगा हरियाणा विधानसभा का सत्र, नवनिर्वाचित विधायकों को दिलाई जाएगी शपथ

युवकों का बेकरी में हंगामा
युवकों ने पहले बेकरी के गेट पर पत्थर मारा फिर फिर दुकान के अंदर घुसे और नौकरों के साथ मारपीट की. बाद में वो बेकरी मालिक को जान से मारने की धमकी देने लगे. वहीं दुकान में तोड़फोड़ होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से भाग रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. जबकि तीसरे साथी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़िए:इस रास्ते पर गुजरने से पहले सावधान! शाम होते ही यहां सजती है शराबियों की महफिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details