हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रचंड बहुमत के बाद कंवरपाल गुर्जर ने मनाई 'दिवाली', DJ पर जमकर लगाए ठुमके

यमुनानगर में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष कंवर पाल गुर्जर ने बीजेपी की जीत पर अपने घर में देसी घी के दीए जलाए. जश्न में डूबे कार्यकर्ता और विधानसभा अध्यक्ष ने डीजे पर खूब ठुमके लगाए.

By

Published : May 24, 2019, 10:13 AM IST

Updated : May 24, 2019, 3:31 PM IST

पूरे देश में दिवाली जैसा नजारा

यमुनानगरः 23 मई को लोकसभा के नतीजे घोषित होते ही पूरे देश में मोदी सरकार की वापसी को रामराज्य की पुन: वापसी के रूप में मनाया जा रहा है. हरियाणा के यमुनानगर में तो बीजेपी की इस जीत को दिवाली के दिन की तरह धूमधाम से मनाया जा रहा है.

दिवाली की तरह मनाया गया लोकसभा में जीत का जश्न

विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर ने अपने घर में बीजेपी की जीत का जश्न मनाते हुए कहा कि जिस प्रकार से रामराज्य की खुशी में दीप जलाए गए थे, उसी प्रकार से अब दूसरी बार मोदी के पीएम बनने पर लोग खुशी मना रहें हैं. उन्होंने कहा कि 2014 में पीएम बनने के बाद मोदी ने लोगों की कल्पना से भी बढ़कर काम किया, जिससे हर आदमी खुश है और यही कारण है कि आज बीजेपी फिर से वापसी कर रही है.

पढ़ेंःऐतिहासिक जीत को सीएम का सलाम, कहा- वंशवाद नहीं जनता को भाया मोदी

स्पीकर ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कांग्रेस मुक्त का नारा दिया था वो आज पूरा होता नजर आ रहा है. उन्होंने कहा कि पिछली बार कांग्रेस केवल 44 सीटों में ही सिमट कर रह गई थी. वहीं इस बार के हालात क्या हैं वो भी सभी के सामने हैं.

पढ़ेंः मोदी की 'सुनामी' में बहे विरोधी, NDA को 349 सीटें, बीजेपी अकेले 300 के पार

Last Updated : May 24, 2019, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details