हरियाणा

haryana

यमुनानगर में कोरोना के 2 और नए मामले आए सामने

By

Published : May 5, 2020, 4:27 PM IST

यमुनानगर में कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अब जिले में दो और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

yamunanagar
yamunanagar

यमुनानगर: जिले में दो और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिसमें सरोजिनी कालोनी की एक 35 वर्षीय महिला हैं, वहीं दूसरा मामला प्रताप नगर के गांव कुट्टीपुर के 60 वर्षीय बुज़ुर्ग का है.

दोनों इलाकों को कंटेनमेंट जॉन घोषित किया गया है और पूरी तरह दोनों इलाकों को सील कर दिया गया है. अब तक यमुनानगर जिले में कुल 5 कोरोना पॉजिटिव मामले हैं. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी का कहना है कि इन दोनों केसों के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों के सैंपल लिए जाएंगे.

ये भी पढ़िए-लॉकडाउन के बीच पानीपत में आज से खुले बाजार

कोरोना के दो नए मामलों के बारे में जानकारी देते हुए सीएमओ डॉ. विजय दहिया ने बताया कि दो नए मामले सामने आए हैं. एक 60 वर्षीय बुज़ुर्ग हैं जो कि प्रताप नगर के गांव कुट्टीपुर के रहने वाले हैं, वो पिछले लंबे समय से डायलसिस पर थे. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें रात को ही पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया था.

वहीं दूसरा मामला सरोजनी कालोनी की 35 वर्षीय महिला का है जो निजी अस्पताल से सिविल आई थी. महिला को उसी वक्त कोविड वार्ड में आइसोलेट कर दिया गया था और सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे. उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जो कि कोविड अस्पताल में भर्ती है. यमुनानगर में अब 5 कोरोना के मामले एक्टिव हैं. जिले में कोरोना का मामले बढ़ रहे हैं, इसलिए सबसे यही अपील है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें.

ये भी पढ़िए:प्रवासी मजदूर को उसके घर सुरक्षित पहुंचाएगी हरियाणा सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details