हरियाणा

haryana

By

Published : May 15, 2021, 4:09 PM IST

ETV Bharat / state

यमुनानगर में बंद पड़े घर में चोरी, ताला तोड़कर 5 लाख 70 हजार के गहने और कैश उड़ा ले गए चोर

यमुनानगर में बंद पड़े घर से चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने घर का ताला तोड़कर करीब 6 लाख के कैश और गहनों पर हाथ साफ किया है.

six lakhs theft yamunanagar
यमुनानगर के बंद पड़े घर में चोरी, चोरों ने ताला तोड़कर चुराए 5 लाख 70 हजार के गहने और कैश

यमुनानगर:जगाधरी की रामनगर कॉलोनी में चोरों ने बंद घर के ताले तोड़कर 2 लाख 20 हजार कैश और 3 लाख 50 हजार के गहने चोरी कर लिए. चोरी के समय परिवार रिश्तेदारी में बलाचौर गांव गया था. पुलिस ने मौके का मुआयना कर अज्ञात पर चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में रामनगर कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वो खेती का काम करता है. 6 मई को वो अपने घर का ताला लगाकर परिवार के सभी सदस्यों के साथ रिश्तेदारी में बलाचौर चला गया था. बीच-बीच में वो अपना मकान चेक करने आते रहते थे. 10 मई की सुबह तक सबकुछ ठीक था.

ये भी पढ़िए:सावधान! मार्बल व्यापारी से 80 हजार की ऑनलाइन ठगी, फ्रॉड का ये तरीका कर देगा हैरान

मंगलवार दोपहर करीब 1.30 बजे जब वो रिश्तेदारी से अपने मकान पर आया तो उसने देखा कि घर के ताले टूटे पड़े हैं. घर के अंदर जाकर देखा तो वहां रखी पेटी का ताला टूटा हुआ था. अलमारी खुली पड़ी थी.

ये भी पढ़िए:यमुनानगर: जेबीटी की ऑनलाइन काउंसलिंग फॉर्म में छेड़छाड़ का मामला, बिना जानकारी दिए बदल दिए गए जिले

जांच करने पर पेटी के अंदर से 2 लाख 20 हजार कैश और 3 लाख 50 हजार के गहने गायब थे. जिसके बाद धर्मेंद्र ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. आरोप है कि चोरों ने सोमवार-मंगलवार की रात को घर के ताले तोड़े और लाखों के गहने और सामान चोरी किया. पुलिस ने मामले में अज्ञात पर चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details