हरियाणा

haryana

कंटेनमेंट जोन से मुक्त हुए यमुनानगर के 10 इलाके

By

Published : Sep 16, 2020, 1:08 PM IST

यमुनानगर के 10 इलाकों को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया है. उपायुक्त मुकुल कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते घोषित कंटेनमेंट जोन के आखिरी मरीज के अस्पताल से ठीक होकर डिस्चार्ज होने के 14 दिन बाद ही सम्बंधित क्षेत्र और कॉलोनी से कंटेनमेंट जोन हटाया गया है.

ten areas of yamunanagar free from containment zone
कंटेनमैंट जोन से मुक्त हुए यमुनानगर के 10 इलाके

यमुनानगर:देशभर में कोरोना वायरस के मामले जिस तरह से तेजी से बढ़ रहे है तो दूसरी तरफ कोरोना के मरीजों के ठीक होने के मामलों में भी तेजी आने लगी है. यमुनानगर में पिछले दिनों घोषित किए गए कंटेनमेंट जोन में लोग ठीक होने लगे है और अब इन इलाकों को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया है.

यमुनानगर उपायुक्त मुकुल कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते घोषित कंटेनमेंट जोन के आखिरी मरीज के अस्पताल से ठीक होकर डिस्चार्ज होने के 14 दिन बाद ही सम्बंधित क्षेत्र और कॉलोनी से कंटेनमेंट जोन हटाया गया है. इस कड़ी में 10 ऐसे क्षेत्र है जो कंटेनमेंट मुक्त हो चुके हैं.

ये इलाके हुए कंटेनमेंट जोन मुक्त

उपायुक्त मुकुल कुमार जी ने बताया कि लक्ष्मी नगर, लालद्वारा गली, मॉडल कॉलोनी, राजा राम गली, गांव गोलनी, ज्योती नगर नजदीक चर्च जगाधरी, गांव कुराली, गांव ककडोनी, शांति कॉलोनी जगाधरी और इन्द्रा आवास कॉलोनी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था.

इन क्षेत्रों के कोविड-19 के आखिरी पॉजिटिव मरीज के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद से अब तक इन क्षेत्रों में कोई भी नया कोरोना मामला नहीं मिला है. जिसके बाद इन क्षेत्रों को कंटेनमैंट जोन से हटा दिया गया है और इनके साथ लगते क्षेत्रों को बफर जोन से भी हटाया गया है.

ये भी पढ़िए: पलवल: केएमपी के पास कार में लगी आग, कार सवार दोनों लोग सुरक्षित

ABOUT THE AUTHOR

...view details