हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 21, 2019, 10:15 PM IST

ETV Bharat / state

पहले काटा टिकट अब अनदेखी, देखिए कैसे राह ताकते रह गए बीजेपी के पूर्व विधायक!

गुरुवार को एक बार फिर बीजेपी में गुटबाजी देखने को मिली, जब अनिल विज रादौर पहुंचे. वैसे तो बैठक में रादौर हलके के सभी बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था, लेकिन पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा को बैठक का निमंत्रण नहीं मिला.

फिर दिखी बीजेपी में गुटबाजी !

यमुनानगर: बीजेपी विधानसभा चुनाव के दौरान उम्मीद से कम सीटे जीतने पर समीक्षा कर रही है. बीजेपी की ओर से उस हलके में बैठक की जा रही है, जहां बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा. इसी कड़ी में रादौर में बीजेपी की ओर से कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली गई. जिसकी अध्यक्षता हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने की.

रादौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक
रादौर विधानसभा सीट पर टिकटों को लेकर शुरू हुई गुटबाजी, चुनाव हारने का कारण बनी थी. यही गुटबाजी एक बार फिर गुरुवार को देखने को मिली, जब अनिल विज रादौर पहुंचे. वैसे तो बैठक में रादौर हलके के सभी बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था, लेकिन पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा को बैठक का निमंत्रण नहीं मिला.

राह ताकते रह गए बीजेपी के पूर्व विधायक

फिर दिखी बीजेपी में गुटबाजी !
ये वहीं पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा हैं, जो रादौर हलके से बीजेपी के मजबूत उम्मीदवार माने जा रहे थे, लेकिन बीजेपी की ओर से उन्हें टिकट नहीं दिया. श्याम सिंह राणा को टिकट नहीं मिलने का कारण गुटबाजी बताया जा रहा था और आज एक बार फिर श्याम सिंह राणा को बीजेपी कार्यकर्ता मीटिंग में नहीं बुलाया गया.

ये भी पढ़िए: नशा तस्करों को गृहमंत्री की चेतावनी, बोले- नशे का कारोबार छोड़ो या फिर हरियाणा

श्याम सिंह राणा को नहीं मिला बैठक का निमंत्रण

बैठक का निमंत्रण नहीं मिलने के बाद भी पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा अपने कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री अनिल विज के स्वागत में घंटों सड़क पर ही खड़े रहे. अनिल विज जब आए तो श्याम सिंह राणा ने फूल देकर उनका स्वागत किया. इसके बाद अनिल विज बैठक लेने निकल पड़े.

बैठक में नहीं बुलाए जाने और गुटबाजी पर श्याम सिंह राणा ने कहा कि बीजेपी में कोई गुटबाजी नहीं है. मेरा अपना ही तरीका है. अगर मुझे उधर से कोई निमंत्रण आता तो मैं जरूर जाता, लेकिन मुझे कोई निमंत्रण नहीं दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details