हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 29, 2021, 7:25 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा: दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल, इस संस्था के प्रदेश अध्यक्ष ने लात-घूंसों से पीटा

गांधी नगर पुलिस थाना (Gandhi Nagar Police Station Yamunanagar) के पास बाजार में दुकानदार की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Shopkeeper Beating Video Viral) हो रहा है. जानें क्या है पूरा मामला

Gandhi Nagar Police Station Yamunanagar
Gandhi Nagar Police Station Yamunanagar

यमुनानगर: गांधी नगर पुलिस थाना (Gandhi Nagar Police Station Yamunanagar) के पास बाजार में दुकानदार की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Shopkeeper Beating Video Viral) हो रहा है. खबर है कि एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया (Anti Corruption Foundation Of India) हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अमित माकड़ और दो अन्य लोगों ने सुरजीत नाम के मोबाइल दुकान संचालक की पिटाई की. हैरानी की बात ये कि मामला भी वीडियो में पिटने वाले शख्स के खिलाफ दर्ज हुआ है.

इस बारे में दुकानदार सुरजीत सिंह ने बताया कि वो जब अपनी दुकान खोलने के लिए दुकान पर पहुंचा तो देखा कि अमित माकड़ का बेटा और उनका नौकर उसकी दुकान की छत पर सीढ़ी लगाकर चढ़े हुए थे. दुकानदार ने उनसे इसका कारण पूछा, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. वो वहां से चले गए. जिसके बाद शाम करीब 5 बजे उनकी दुकान पर अमित माकड़ और दो अन्य लोग पहुंचे. जिन्होंने दुकानदार के साथ जबरदस्त पिटाई की.

एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल, दुकानदार को जमकर पीटा

ये भी पढ़ें- लापरवाही: 6 घंटों तक इमरजेंसी वॉर्ड में नहीं थी बिजली, मोबाइल की रोशनी से डॉक्टरों ने किया इलाज

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले में सफाई देते हुए एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष अमित का कहना है कि पिटाई उन्होंने नहीं बल्कि सुरजीत ने अन्य दुकानदारों और बाहर से लड़के बुलाकर उनके साथ की है. जिसकी शिकायत उन्होंने गांधी नगर पुलिस थाना को दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details