हरियाणा

haryana

रादौर में बने शैल्टर होम का एसडीएम ने किया दौरा

By

Published : Apr 1, 2020, 2:49 PM IST

रादौर में प्रवासी श्रमिकों के लिए शेल्टर होम बनाए गए हैं. इन शैल्टर होम में किए गए प्रबंधों का एसडीएम कंवर सिंह जायजा लेने पहुंचे.

sdm visits shelter home in radaur
sdm visits shelter home in radaur

यमुनानगर:एसडीएम रादौर ने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर प्रवासी श्रमिकों के लिए किए गए प्रबंधों का जायजा लिया. एसडीएम राधा स्वामी सत्संग भवन रादौर में बनाए गए शैल्टर होम में पंहुचे और वहां पर मौजूद प्रवासी श्रमिकों से बातचीत की. उन्हें यहां मिल रही सुविधाओं का निरीक्षण किया.

रादौर में शेल्टर होम

यहां एसडीएम ने सत्संग भवन की ओर से किए गए प्रबंधो की सराहना भी की. मीडिया से बात करते हुए एसडीएम कंवर सिंह ने कहा कि प्रवासी श्रमिकों के लिए उपमंडल रादौर में दो जगह शेल्टर होम बनाए गए हैं. जहां पर सत्संग भवन की ओर से पूरी व्यवस्था की गई है. रादौर सत्संग भवन में 76 और गुमथला के सत्संग भवन में 80 के करीब प्रवासी श्रमिक ठहरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़: बिना सुरक्षा उपकरणों के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए डॉक्टर सेल्फ आइसोलेट

वही उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सीमाओं पर कड़ी निगरानी रखें, ताकि अन्य जिलों से कोई भी व्यक्ति यहां प्रवेश न कर सके. सभी पुलिस नाकों पर पर्याप्त सैनिटाइजर और मास्क की व्यवस्था की जाए. डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के लिहाज से हर सुरक्षा का प्रबंध किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details