हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ये रोड दे रही हदसों को न्योता, तो नेता ने सुनाया नया फरमान

आए दिन यमुनानगर का पांसरा से शहजादपुर जाने वाला ये मार्ग हादसों को न्यौता दे रहा है. रोड पर ओवरलोड वाहनों का आवागमन इतना प्रभावसाली हो गया है कि रोड बदतर हालत में हो गया है.

By

Published : Mar 2, 2019, 1:56 PM IST

ओवरलोड वाहनों का आवागमन जारी

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में पांसरा से शहजादपुर जाने वाला ये मार्ग बदतर हालत में है. वैसे इस रोड के ऐसे हालत का कारण रोड पर ओवरलोड वाहनों का आवागमन बताया जा रहा है.
एक तरफ सरकार और सरकार और सरकार के नुमाइंदे प्रदेश को विकास की राह की ओर अग्रसर करने की बात करते हैं. वहीं दूसरी तरफ सड़कों के ऐसे हालत सरकार के तुगलकी फरमान की पोल खोल कर रख देते हैं. पर प्रशासन इस पर अभी भी आंखें मूंद करे बैठा हैं.

जानकारी देते स्थानीय लोग

अगर बात करे यहा के स्थानीय लोगो की तो उनका कहना हैं कि रोड पर बढ़ते ओवर लोड वाहनों के चलते रोड के हालत बद से बदत्तर बन गए हैं. जिसकी वजह से रोड पर आए दिन दुर्घटना बढ़ती जा रही है. लोगों का ये भी कहना हैं कि इतनी धूल मिट्टी उड़ती है कि सांस ले पाना भी असंभव हो जाता है. वाहन आपस मे टकराने का हमेशा खतरा बना रहता है अक्सर एक्सीडेंट से कोई न कोई हादसा होता रहता है.
वही जब इस समस्या को लेकरयमुनानगर के विधायक से बात की गई तो इनका कहना हैं कि इस सड़क के लिए 9 करोड़ का बजट पास हो चुका है. जो जल्द ही इस सड़क का पुननिर्माण किया जाएगा.

बीजेपी विधायक, घनश्याम अरोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details