हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने वालों का हुआ खुलासा

यमुनानगर लूट वारदात का आरोपियों ने खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वारदात में प्रयोग किया गया देसी कट्टा आरोपित अपने दोस्त उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के डकरावर निवासी सौरभ से लेकर आया था. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Jan 28, 2021, 10:10 AM IST

revealed-of-the-perpetrators-of-the-robbery-at-the-jewelers-shop-in-yamunanagar
ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने वालों का हुआ खुलासा

यमुनानगर:जिले में दिन दहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से लूट की वारदात को अंजाम देने वालों का भंडाफोड़ हो गया. वारदात को अंजाम देने के आरोप में पकड़ा गया फरीदपुर निवासी दलजीत सिंह अपने दोस्त सौरभ से देशी कट्टा लेकर आया था.फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बवाल के बाद हाई अलर्ट पर हरियाणा, एक हजार से ज्यादा के खिलाफ केस दर्ज, कई जिलों में इंटरनेट बंद

बता दें कि जगाधरी की सरस्वती कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार की पाबनी के अड्डे पर भोला ज्वेलर के नाम से दुकान है. 23 जनवरी की शाम को उनकी दुकान पर कपड़े से मुंह ढके बदमाश पहुंचा. उसने देसी कट्टा दिखाया और मुकेश कुमार से जेवरात लूटने की कोशिश की, लेकिन मुकेश ने हिम्मत दिखाते हुए उससे देसी कट्टा छीन लिया और उसे पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें- आंदोलन को बदनाम करने के लिए केंद्र सरकार ने रची साजिश: बलदेव सिरसा

मामले के बारे में थाना छप्पर प्रभारी राय सिंह ने बताया कि आरोपित दलजीत को दो दिन के रिमांड पर रखा गया था. रिमांड पूरा होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. वारदात में प्रयोग किया गया देसी कट्टा आरोपित अपने दोस्त उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के डकरावर निवासी सौरभ से लेकर आया था. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया.ट

ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर पर घटने लगी ट्रैक्टरों की संख्या, प्रशासन ने KMP-KGP भी खोला

फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसके पास कहां से यह अवैध देसी कट्टा आया था. उसने क्यों यह अपने दोस्त को दिया था. पुलिस का कहना है कि रिमांड के बाद आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details