हरियाणा

haryana

यमुनानगर में नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी

By

Published : Jan 1, 2021, 8:11 PM IST

यमुनानगर नगर निगम का शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है. नगर निगम की टीम ने वर्कशॉप रोड पर फव्वारा चौक से कमानी चौक और कमानी चौक से आईटीआई तक अतिक्रमण हटाया.

Yamunanagar Remove encroachment campaign
यमुनानगर में नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी

यमुनानगर:नगर निगम का शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है. पिछले कई दिनों से नगर निगम द्वारा शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाया जा रहा है. नगर निगम की टीम द्वारा रेलवे रोड, बुड़िया चौक, रादौर रोड, जगाधरी वर्कशॉप रोड और अन्य स्थानों से अतिक्रमण हटाया गया. इसी कड़ी में नगर निगम की टीम ने वर्कशॉप रोड पर फव्वारा चौक से कमानी चौक और कमानी चौक से आईटीआई तक अतिक्रमण हटाया.

नगर निगम की टीम ने सड़कों पर रखे दुकानदारों के सामान और बोर्ड को उठाकर नगर निगम की गाड़ियों में लोड कर दिया. बताया जा रहा है कि नगर निगम आयुक्त धर्मवीर सिंह और कार्यकारी अधिकारी अरूण कुमार भार्गव के आदेशानुसार चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा के नेतृत्व में सड़कों के किनारे से अतिक्रमण हटाने का अभियान जारी है. इस टीम में एएसआई सुमित बैंस, एएसआई सचिन, एएसआई कृष्ण कुमार, राकेश तेजली, होमगार्ड और अन्य कर्मचारी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में 2 और 3 जनवरी को होगी अध्यापक पात्रता परीक्षा

चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा ने बताया कि सड़क सुरक्षा को लेकर नगर निगम द्वारा शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है. सड़कों के किनारे दुकानदार काफी मात्रा में सामान रख देते है. जिसके चलते आम जन को सड़कों से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ता है. वहीं जाम की स्थिति बनी रहती है. उन्होंने बताया कि शहरवासियों को होनी वाली इन परेशानियों को लेकर सड़कों से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details