हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: युवती के साथ घर में घुसकर रेप का आरोप, मामला दर्ज

यमुनानगर में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर है.

By

Published : Mar 17, 2021, 9:41 PM IST

rape case in Yamunanagar
rape case in Yamunanagar

यमुनानगर: थाना छप्पर के अंतर्गत पड़ते एक गांव में घर में घुसकर अकेली पाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. गांव के ही अजय नामक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है. यमुनानगर जिले में आए दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

नया मामला सामने आया है थाना छप्पर के अंतर्गत पड़ते एक गांव से, जहां एक युवती ने गांव के अजय नामक युवक पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं. शिकायत के मुताबिक युवती ने महिला पुलिस थाने को शिकायत दी है कि 4 मार्च को उसके परिवार वाले काम पर बाहर गए हुए थे.

घर पर वह अकेली थी और शाम को 4:00 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला युवक अजय उनके घर पर आ गया और उसने युवती को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. उसने डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन इसका फायदा उठाकर आरोपी फिर से उसे गलत काम करने के लिए परेशान करने लगा.

ये भी पढ़ें- अवैध संबंध के शक पर पत्नी की हत्या करने वाले पति को फरीदाबाद कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

जिसके चलते उसने परिजनों को सूचित किया और महिला पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की जांच कर रही एएसआई मुकेश ने बताया कि आरोपित अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले में जो भी उचित कार्रवाई बनेगी वह की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details