हरियाणा

haryana

रादौर: युवक की आत्महत्या मामले में नया मोड़, अन्य व्यक्ति पर धमकाने का आरोप

By

Published : Oct 7, 2020, 7:29 PM IST

रादौर आत्महत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के मोबाइल से एक वीडियो मिला है. जिसमें मृतक ने एक व्यक्ति पर धमकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Radaur suicide case update
रादौर आत्महत्या मामले में आया नया मोड

यमुनानगर:रादौर में युवक कीआत्महत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीते दो अक्तूबर को रादौर के तिगरा गांव के एक युवक ने आवर्धन नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक युवक के परिजनों को मृतक के मोबाइल से एक वीडियो मिला है. जिसमें मृतक ने खजूरी निवासी एक व्यक्ति को आत्महत्या का जिम्मेदार बताया है.

मृतक के परिजनों ने वीडियों को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी है. मृतक युवक के एक रिश्तेदार सुल्तान ने बताया कि बीते दो अक्तूबर को आमिर ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. लेकिन जब उसका मोबाइल फोन चेक किया गया तो पता लगा की. मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाकर अपनी मौत के लिए खजूरी गांव के एक व्यक्ति को जिम्मेवार बताया है.

रादौर आत्महत्या मामले में आया नया मोड

सुल्तान का कहना है कि वीडियो में मृतक ने बताया है कि 2500 रुपये के लेने को लेकर उसे परेशान किया गया और धमकी दी गई. मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि वीडियो पुलिस को दे दिया गया है.

जठलाना थाना प्रभारी धर्मपाल का कहना है कि मृतक युवक के पिता मुस्तकीम ने खजूरी निवासी पंडित पर उसके बेटे को धमकाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. शिकायत पर खजुरी निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:कभी देवीलाल का गढ़ हुआ करती थी बरोदा विधानसभा, अब चलता है हुड्डा का 'सिक्का'!

ABOUT THE AUTHOR

...view details