हरियाणा

haryana

यमुनानगर में आया एक और कोरोना पॉजिटिव केस

By

Published : May 2, 2020, 2:31 PM IST

Updated : May 2, 2020, 6:18 PM IST

one more case of corona virus found positive in yamunanagar
one more case of corona virus found positive in yamunanagar

14:25 May 02

यमुनानगर में कोरोना के एक और नए मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. कोरोना संक्रमित व्यक्ति गुरुवार को नांदेड़ साहिब से लौटा था. कुल पांच लोग नांदेड़ से वापस लौटे थे, जिसमें से चार की रिपोर्ट नेगिटिव आई थी.

यमुनानगर: जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है. कोरोना पीड़ित गुरुवार को नांदेड़ साहिब से घर लौटा था. इसी के साथ ही यमुनानगर में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 4 हो गई है.

आपको बता दें कि गुरुवार शाम को 5 श्रद्धालु नांदेड़ साहिब से वापस अपने घर लौटे थे. ये सभी श्रद्धालु अंबाला से होते हुए यमुनानगर पहुंचे थे. इन सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. इनमें से चार की रिपोर्ट नेगिटिव आया है और एक श्रद्धालु कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति कालिंदी कॉलोनी का बताया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. सीएमओ डॉ. विजय दहिया ने बताया कि साढोरा में भी 9 लोग नांदेड़ साहेब आए थे. इन सभी के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं.

ये भी जानें-आज हरियाणा से सामने आए 12 नए कोरोना केस, एक्टिव केस हुए 124

गौरतलब है कि गुरुवार को ही केंद्र सरकार द्वारा लॉकडाउन की अवधि को अगले दो हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है. इसी के साथ हॉटस्पॉट क्षेत्रों को रेड जोन की श्रेणी में रखा गया है. अभी यमुनानगर जिले को ऑरेंज जोन की केटेगरी में रखा गया है. कोरोना के सामने आए नए 12 मामलों के बाद हरियाणा में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 369 पहुंच गया है. वहीं अगर एक्टिव केस की बात करें तो हरियाणा में अब 124 एक्टिव केस हो गए हैं.  

Last Updated : May 2, 2020, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details