हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रादौर में कांग्रेस पर बरसे नायब सैनी, INDL-JJP को बताया 'गुंडा' पार्टी

रादौर में प्रन्ना प्रमुख सम्मेलन में कुरुक्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार नायबसिंह सैनी ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई भी उम्मीदवार टिकट लेने को नहीं तैयार.

By

Published : Apr 14, 2019, 4:46 PM IST

BJP प्रत्याशी नायब सिंह सैनी

यमुनानगरः रादौर में प्रन्ना प्रमुख सम्मेलन में कुरुक्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार नायबसिंह सैनी ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई भी उम्मीदवार टिकट लेने को नहीं तैयार. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए सैनी ने कहा कि पार्टी आलाकमान द्वारा धक्केशाही से टिकट दी जा रही है.

विपक्ष पर बरसे नायब सिंह सैनी

वहीं आप और जेजेपी के गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने जींद उपचुनाव में भी जेजेपी को समर्थन दिया था और जमानत जप्त कराने का काम किया था.

इनेलो और जेजेपी पर तंज कसते हुए सैनी ने कहा कि इनेलो और जेजेपी है एक की थाली के चट्टे-बट्टे हैं. उन्होंने कहा कि इनेलो और जेजेपी का प्रदेश में गुंडागर्दी का शासन रहा है, दोनों के बीच में झगड़ा भी लूटे हुए माल पर हुआ है.

आपको बता दें कि रादौर विधानसभा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाजपा के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी नायबसिंह सैनी मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने पन्ना प्रमुखों को दिशा-निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details