हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 11, 2021, 4:39 PM IST

Updated : Apr 12, 2021, 3:48 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने किसान नेताओं को कहा शराबी, दी ये चुनौती

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने किसानों पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर किसानों को सरकार द्वारा दिए जा रहे 6000 रुपये की जरूरत क्यों पड़ेगी क्योंकि 6000 की तो वे शाम को शराब पी जाते हैं.

minister kanwarpal gurjar controversial statement
minister kanwarpal gurjar controversial statement

यमुनानगर: हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर आज जगाधरी में शिबू मक्खन धर्मशाला में आयोजित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने संदेश देते हुए कहा कि सभी को बाबा साहेब की शिक्षाओं पर चलने की जरूरत है. वहीं उन्होंने अपने संबोधन में किसानों के बारे में एक बड़ा बयान दे डाला.

कंवरपाल गुर्जर ने सरकार की ओर से किसानों को दिए जा रहे 6000 रुपये की राशि के बारे में कहा कि आंदोलन में बैठे किसानों का कहना है कि उन्हें सरकार के 6000 रुपये की जरूरत नहीं है. आखिर उन्हें क्यों इन 6000 रुपये की जरूरत पड़ेगी क्योंकि 6000 की तो वे शराब पी जाते हैं. साथ ही उन्होंने ये बयान देने के बाद कहा कि अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा.

हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने किसान नेताओं को कहा शराबी, दी ये चुनौती

ये भी पढ़ें-राकेश टिकैत ने बताया दिल्ली में कब और कैसे बढ़ेगा कोरोना

उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानून किसानों के हक में हैं, लेकिन ये जो बीजेपी विरोधी ताकते हैं वह किसानों को बरगलाने का काम कर रही हैं और यही उनसे कहलवा रही हैं कि उन्हें 6000 रुपये की जरूरत नहीं है.

वहीं उन्होंने आंदोलनकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह एक मंच पर आएं और बताएं कि किस तरह 3 कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है. वह किसी भी मंच पर किसी भी समय किसी भी व्यक्ति के साथ इन कृषि कानूनों पर डिबेट करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती पर हरियाणा सरकार के सारे कार्यक्रम स्थगित

Last Updated : Apr 12, 2021, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details