हरियाणा

haryana

यमुनानगर: खिजरी गांव में घुसा तेंदुआ, ग्रामीणों में खौफ

By

Published : Apr 15, 2020, 3:47 PM IST

Updated : Apr 15, 2020, 6:14 PM IST

यमुनानगर के गांव खिजरी में बुधवार को तेंदुआ घुस गया. तेंदुए ने हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया. रेसक्यू टीम अभी तक तेंदुए को ढुंढ़ नहीं पाई है.

Leopard enters Khajri village in yamunanagar
गांव खिजरी के खेतों में घुसा तेंदुआ

यमुनानगर:प्रतापनगर स्तिथ गांव खिजरी में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब एक तेंदुआ गांव में घुस गया. गेहूं की फसल के बीच तेंदुआ छिप गया. वहीं खेतों में काम कर रहे लोगो में अफरातफरी का माहौल बन गया.

गांव खिजरी में तेंदुए को देखते ही अफरातफरी का माहौल बन गया. लोग इधर उधर भागते नजर आए. ग्रामीणों ने तेंदूए की सूचना वाइल्ड लाइफ को दी. वहीं तेंदुए ने हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया.

खिजरी गांव में घुसा तेंदुआ

घायल व्यक्ति ने बताया कि तेंदुए ने उसको भी घायल किया और एक कुत्ते पर भी हमला किया है. लॉकडाउन के चलते सड़कों पर आवाजाही नहीं है. इसलिए कलेसर नेशनल पार्क के जानवर बाहर सड़कों पर निकल रहे हैं.

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो समाने आया है. लाठी डंडों के साथ तेंदूए के पीछे पूरे जोर शोर से ग्रामीण भागते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं वाइल्ड लाइफ की टीम ने मौके पहुंच तेंदुए को पकड़ने के लिए रेस्क्यू शुरू कर दिया है. बता दें कि अक्सर इस इलाके में तेंदूए आ जाते हैं क्योंकि कुछ दूरी पर कलेसर नेशनल नेशनल पार्क है.

ये भी पढ़ें- फसलों की खरीद के लिए सरकार के 'परचेज सेंटर प्लान' से आढ़ती नाराज, फसल खरीदी से इनकार

Last Updated : Apr 15, 2020, 6:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details