हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 16, 2020, 3:59 PM IST

ETV Bharat / state

विज के बाद अब पूर्व राज्यमंत्री ने पीपली में लाठीचार्ज होने से किया इंकार

गृह मंत्री अनिल विज के बाद अब पूर्व राज्यमंत्री और बीजेपी नेता कर्ण देव काम्बोज ने पीपली में किसानों पर लाठीचार्ज होने की बात से इंकार किया है.

Karandev Kamboj statement on agricultural ordinances in yamunanagar
पूर्व राज्यमंत्री और बीजेपी नेता कर्णदेव काम्बोज ने पीपली में लाठीचार्ज होने से किया इंकार

यमुनानगर:प्रदेशभर में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पूर्व राज्यमंत्री कर्ण देव कांबोज ने प्रेसवार्ता की. प्रेसवार्ता में किसान यूनियन की मांगों को निराधार बताते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने जो नए अध्यादेश लागू किए हैं वो किसानों के हक में हैं. उनका कहना है कि शायद किसानों ने केंद्र सरकार की ओर से जारी किए गए अध्यादेशों को पूरी तरह से नहीं पढ़ा है.

पीपली में किसान रैली में हुए लाठीचार्ज को नकारते हुए कर्ण देव कांबोज ने कहा कि पीपली में कोई लाठीचार्ज नहीं हुआ बल्कि पुलिस ने हल्का-फुल्का बल प्रयोग किया था. उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दल लोगों को उकसाने का काम कर रहे हैं.

विज के बाद अब पूर्व राज्यमंत्री ने पीपली में लाठीचार्ज होने से किया इंकार

किसान बीजेपी सरकार पर रैली को लेकर आरोप लगा रहे हैं कि जब किसानों को रैली के लिए अनुमति दे दी गई थी. तो किसानों पर लाठियां क्यों भांजी गई? पूर्व राज्यमंत्री ने इस बात को नकार दिया. कर्ण देव कांबोज का कहना है कि विपक्षी पार्टियां किसानों को बरगलाने का काम कर रही हैं. किसानों को अध्यादेश पढ़कर खुद इसके बारे में सोचना चाहिए.

ये भी पढ़ें:पंचकूला के BJP जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने संभाला कार्यभार

ABOUT THE AUTHOR

...view details