हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 4, 2020, 3:18 PM IST

ETV Bharat / state

सैलजा के बयान पर कंवरपाल गुर्जर का पलटवार, 'इनके समय सिर्फ बोर्ड लगे काम कुछ नहीं हुआ'

कुमारी सैलजा के बयान पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि इनके समय कोई काम नहीं हुआ और अब जब काम हो रहे हैं तो इन्हें परेशानी हो रही है.

मंत्री कंवरपाल गुर्जर
मंत्री कंवरपाल गुर्जर

यमुनानगर: कुमारी सैलजा ने केंद्रीय बजट में हरियाणा के हिसार के राखीगढ़ी को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किरने और पुरातत्व विभाग द्वारा म्यूजियम बनाने की घोषणा पर निशाना साधते हुए कहा है कि राखीगढ़ी में म्यूजियम स्थापित करने के समझौते पर 2013 में साइन हो चुका था, लेकिन अब इसका ऐलान किया जा रहा है.

इस पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पलटवार करते हुए कहा कि कुमारी सैलजा के सड़कों पर बोर्ड लगे हुए हैं, लेकिन कहीं भी काम नहीं हुआ है. शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जहां तक 2013 की बात है और अब 2020 चल रहा है. कुमारी सैलजा जी बताएं जहां-जहां उन्होंने पैसे दिए और कितना कुछ काम किया.

सैलजा के बयान पर कंवरपाल गुर्जर का पलटवार, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- आयुष्मान भारत योजना के बिलों के भुगतान में हरियाणा नंबर-1, 90 हजार लोगों को मिला इलाज

उन्होंने कहा कि बातें ऐसी थी के एक्सप्रेस-वे बना दिया जाएगा, लेकिन बहुत सारी ऐसी भी जगहें हैं जहां पर बजरी तक नहीं डली है. हालांकि, बहुत बार लड्डू जरूर बनते हैं, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ. अगर कोई काम हुआ है तो इस सरकार में हुआ है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से अगर एक काम करवाना होता है उसके बदले दो करवाए जाते हैं. यही फर्क है भाजपा और कांग्रेस सरकार में.

उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार इतनी मजबूत है, क्योंकि जितना भ्रष्टाचार खत्म करने का काम बीजेपी ने किया वो किसी ने नहीं किया. उन्होंने कहा कि आज जो जनता का पैसा है, वो जनता के पास ही है. ये फर्क है इस सरकार और कांग्रेस की सरकार में.

ABOUT THE AUTHOR

...view details