हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

विधानसभा स्पीकर कंवरपाल का दावा, BJP की बनेगी सरकार और CM बनेंगे मनोहर लाल खट्टर

कंवरपाल गुर्जर ने कहा वो मानते हैं कि 75 पार का नारा पूरा नहीं हो पाया लेकिन फिर भी बीजेपी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. उन्होंने दावा किया की बीजेपी सरकार बनाएगी और मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री बनाएगी.

By

Published : Oct 25, 2019, 11:43 PM IST

विधानसभा स्पीकर कंवरपाल का दावा

यमुनानगरःजगाधरी विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार और विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर अपनी जीत के बाद से काफी खुश नजर आ रहे हैं. यही नहीं कंवर पाल गुर्जर ने तो प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनाने का दावा भी किया है. उनका कहना है कि 2014 की तरह एक बार फिर मनोहर लाल खट्टर को ही मुख्यमंत्री बनाया जाएगा. विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर जीते हुए बीजेपी केबागी उम्मीदवारों के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त दिखे.

विधानसभा स्पीकर कंवरपाल का दावा

सरकार आने पर वादों को करेंगे पूरा- कंवरपाल
विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जीत के बाद सबसे पहले जो लोगों से वादा किया है, उनको प्राथमिकता से करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में सुधार लाने के प्रयासों को प्राथमिकता से लिया जाएगा और लोगों के काम बिना सिफारिश के किए जाएं ऐसी व्यवस्था बनाई जाएगी. कंवरपाल गुर्जर ने कहा वो मानते हैं कि 75 पार का नारा पूरा नहीं हो पाया लेकिन फिर भी बीजेपी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. उन्होंने दावा जताया की बीजेपी सरकार बनाएगी और मनोहर लाल खट्टर को मुख्यमंत्री बनाएगी.

ये भी पढ़ेंःदिल्ली: दुष्यंत चौटाला चुने गए विधायक दल के नेता, जानें पार्टी किसे दे रही समर्थन

जनता का फैसला है स्वीकार- कंवरपाल
वहीं बीजेपी के कई दिग्गज मंत्रियों की हार पर बोलते हुए कंवरपाल ने कहा कि उनका मानना है कि कहीं ना कहीं लोगों के साथ कम्युनिकेशन में कमी रही है. उन्होंने कहा कि जनता के साथ हुए इस मिस कम्युनिकेशन के चलते ऐसा हुआ है. इसके अलावा हुड्डा के गढ़ रोहतक में भी बीजेपी अपना जलवा नहीं दिखा पाई, इस बात पर स्पीकर कंवरपाल ने कहा कि कोई ना कोई वजह तो जरूर रही है. लोगों का विचार है, जिसे वो स्वीकार करते हैं.

ये भी पढ़ेंः अपनी शर्तों पर समर्थन देने को तैयार दुष्यंत चौटाला, बोले - कोई पार्टी अछूत नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details