हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: इंटरनेट बैन के कारण अब जनवरी का राशन 6 फरवरी तक ले सकते हैं

यमुनानगर में इंटरनेट सेवा बंद होने के कारण राशन डिपों से जनवरी माह का राशन लेने से वंचित रह गए कार्डधारक 6 फरवरी तक राशन प्राप्त कर सकते हैं.

By

Published : Feb 4, 2021, 9:30 PM IST

yamunanagar ration depot holders
yamunanagar ration depot holders

यमुनानगर: किसान आंदोलन की वजह प्रदेश के कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद होने के कारण राशन डिपों से जनवरी माह का राशन लेने से वंचित रह गए लोग 6 फरवरी तक राशन प्राप्त कर सकते हैं. अतिरिक्त उपायुक्त रणजीत कौर ने ये जानकारी देते हुए बताया कि राज्य सरकार द्वारा ज्यादातर जिलों में जनवरी महीने के आखिरी हफ्ते में इंटरनेट सेवाएं को बाधित कर दिया गया था.

उन्होंने बताया कि इंटरनेट सेवाएं बंद होने की वजह से राशन डिपों के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं का वितरण प्रभावित हुआ है. इस प्रकार जिले के कुछ लाभार्थी जनवरी महीने में राशन को प्राप्त करने से वंचित रह गए. इस संदर्भ में लाभार्थियों के हितों को ध्यान में रखते हुए ये निर्णय लिया गया है कि जनवरी के राशन का वितरण 6 फरवरी 2021 तक किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में अब 6 फरवरी तक लाभार्थी कर सकते हैं राशन प्राप्त

अतिरिक्त उपायुक्त रणजीत कौर ने कहा कि जो लाभार्थी जनवरी में राशन प्राप्त करने से वंचित रह गए थे वे अब 6 फरवरी 2021 तक सम्बंधित राशन डिपो से अपना राशन प्राप्त कर सकते हैं. राशन प्राप्त करने में किसी भी प्रकार की समस्या, शिकायत होने पर उपायुक्त यमुनानगर अथवा जिला खाद्य, नागरिका एवं पूर्ति विभाग के मुख्यालय की हेल्पलाइन न.1967 और 18001802087 पर सम्पर्क कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद: खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने 8 डिपो धारकों के लाइसेंस किए रद्द, राशन वितरण में गड़बड़ी करने के लगे आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details