हरियाणा

haryana

गृहमंत्री अनिल विज के आदेशों का असर, रादौर में एसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण

By

Published : Dec 11, 2019, 11:53 AM IST

यमुनानगर जिला पुलिस अधीक्षक के रादौर में अचानक निरीक्षण के दौरान पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप दिखाई दिया. जांच के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने थाने में शिकायत लेकर पहुंचे लोगों से भी बातचीत की.

yamunanagar
yamunanagar

यमुनानगरः पुलिस पर गृहमंत्री अनिल विज के निर्देशों का असर दिखाई देने लगा है. मंगलवार देर शाम जिला पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने रादौर थाने का औचक निरीक्षण किया और इस दौरान पुलिस कर्मचारियों की कार्यप्रणाली को जांचने के साथ-साथ कई और चीजों का भी निरीक्षण किया.

सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने थाने में परिसर की सफाई व्यवस्था को जांचा. वही इस दौरान कुछ कमियां भी रादौर थाने में पाई गई जिसको लेकर जिला पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी और अन्य कर्मचारियों को निर्देश दिया.

एसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण, क्लिक कर देखें वीडियो.

औचक निरीक्षण से पुलिस कर्मियों में हड़कंप

जिला पुलिस अधीक्षक के अचानक निरीक्षण के दौरान पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप दिखाई दिया. जांच के दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने थाने में शिकायत लेकर पहुंचे लोगों से भी बातचीत की.

ये भी पढ़ेंः- फिल्मी पर्दे पर दिखेंगी बीजेपी नेता और टिकटॉक क्वीन सोनाली फोगाट

एसपी ने पुलिस कर्मियों को दिया निर्देश

इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिया कि थाने में आने वाले प्रत्येक फरियादी की शिकायत पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाए. किसी के साथ अन्याय न हो. प्रयास किया जाए कि दोषी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई हो ताकि लोगों का विश्वास पुलिस प्रशासन और न्याय व्यवस्था पर बना रहे. ओवरलोड पर पूछे गए सवाल के जवाब में जिला पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने कहा कि समय-समय पर ओवरलोड के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी.

गृहमंत्री अनिल विज के आदेश का असर

बता दें कि कार्यभार संभालने के बाद गृह मंत्री अनिल विज पूरे एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों आदेश दिया था कि समय-समय पर जिला पुलिस अधीक्षक संबंधित थानों की जांच करेंगे. रादौर थाने में जिला पुलिस अधीक्षक का दौरा भी इन्हीं निर्देशों का असर बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः- IAS अशोक खेमका ने हरियाणा सरकार को घेरा, एंटी करप्शन डे पर हुए कार्यक्रम पर सवाल उठाए

ABOUT THE AUTHOR

...view details