हरियाणा

haryana

CAA के समर्थन में हिंदू संघर्ष समिति की आभार यात्रा, लोगों से की शांति की अपील

By

Published : Dec 24, 2019, 4:34 PM IST

सीएए के समर्थन में हिंदू संघर्ष समिति ने यमुनानगर में आभार यात्रा निकाली. इस यात्रा में हजारों की संख्या में लोग इकट्ठे हुए. लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की.

hindu sangharsh samiti
hindu sangharsh samiti

यमुनानगर: जहां देश भर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बवाल मचा हुआ है. वहीं कई संगठन देश भर में सड़को पर उतर कर इस कानून का समर्थन कर रहे हैं. यमुनानगर में भी हिन्दू संघर्ष समिति की ओर से एक शहर भर में एक आभार यात्रा निकाली गई. इस रैली में हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. ये यात्रा शहर भर में निकाली गई.

सीएए के समर्थन में आभार यात्रा

आभार यात्रा के बारे में बताते हुए हिंदू संघर्ष समिति के नेता उदय वीर शास्त्री ने कहा कि समस्त हिंदू समाज की ओर से एक समर्थन कार्यक्रम रखा गया था. भारत सरकार की तरफ से जो एक बिल लगाया गया. इस बिल को लोकसभा, राज्यसभा के बाद राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद कानून बन गया है. लोगों ने इस कानून के समर्थन में ये यात्रा निकाली है.

CAA के समर्थन में हिंदू संघर्ष समिति की आभार यात्रा, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं:- एक्शन में फ्लिकर सिंह! निरीक्षण के दौरान पिहोवा की सड़क में पाई गई कई अनियमितताएं

राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

समाज में कुछ तत्व लोगों को बहला फुसला कर भड़काने का का काम कर रहे हैं. लोग चारों ओर दंगे फैला रहे हैं. उसी को लेकर समस्त हिंदू समाज इकट्ठा हुआ है. यहां से इकट्ठे होते हुए हमने एक आभार यात्रा निकाली और जिला उपायुक्त को महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया है. भारत सीएए कानून का समर्थन करता है. राष्ट्र हित के लिए ये कानून जरूरी है. असमाजिक तत्व अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं, जो कि गलत है.

ये भी पढे़ं:- नार्दन ग्लास जमीन विवादः जमीन वापस लेने पर अड़े किसान, सरकार को आंदोलन की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details