हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

यमुनानगर: सड़क हादसे में हिमाचल के कैंटर चालक की मौत

यमुनानगर में करेड़ा खुर्द गांव के पास सड़क हादसे में हिमाचल प्रदेश के एक युवक की मौत हो गई. कैंटर चालक हरिद्वार से कैंटर में गत्ता लेकर पंजाब के डेरा बस्सी जा रहा था.

By

Published : Oct 17, 2020, 8:24 PM IST

Himachal canter driver death in road accident in yamunanagar
Himachal canter driver death in road accident in yamunanagar

यमुनानगर: करेड़ा खुर्द गांव के पास एक कैंटर चालक की मौत का मामला सामने आया है. मृतक के साथियों ने बताया कि वो उत्तराखंड के हरिद्वार से कैंटर में गत्ता भरकर पंजाब के डेरा बस्सी जा रहा था. लेकिन जैसे ही वो करेड़ा खुर्द गांव के पास पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी.

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घर पर सूचना दी गई और उसे अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद उन्होंने उसका पोस्टमार्टम करवाया और उसका शव हिमाचल ले गए.

सड़क हादसे में हिमाचल के कैंटर चालक की मौत, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-सोनीपत: गोगी गैंग का शूटर दिल्ली में गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था आरोपी

वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि करेड़ा खुर्द गांव के पास एक कैंटर का एक्सीडेंट हो गया है. सूचना पाते ही वो मौके पर पहुंचे और कैंटर चालक को बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मृतक के घर भी दी गई, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया और उसके परिजन यहां पहुंचे और उसका शव हिमाचल के लिए ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details