हरियाणा

haryana

रादौर की सड़कें होंगी चकाचक, पूर्व मंत्री ने अधिकारियों से बैठक कर सीएम को लिखा नोट

By

Published : Feb 15, 2020, 10:11 AM IST

Updated : Feb 15, 2020, 11:39 AM IST

पूर्व मंत्री कर्णदेव कंबोज ने सड़कों की हालत सुधारने के लिए विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. साथ ही जल्द सड़कें बनाने के लिए सीएम मुख्यमंत्री मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को एक पत्र भी लिखा.

former minister karndev kamboj
former minister karndev kamboj

यमुनानगर:रादौर क्षेत्र में खस्ताहाल हुई सड़कों की हालत सुधारने के लिए पूर्व मंत्री कर्णदेव कंबोज ने कमर कस ली है. रादौर में जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री कर्णदेव कंबोज ने कहा कि क्षेत्र की टूटी सड़कों के चौड़ीकरण और स्पेशल रिपेयर के लिए उन्होंने सीएम और डिप्टी सीएम को एक नोट के माध्यम से जल्द काम शुरू कराने का अनुरोध किया है.

अधिकारियों के साथ पूर्व मंत्री की बैठक

उन्होंने कहा कि इसके अलावा भी उन्होंने लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र की सभी सड़कों की रिपोर्ट ली और जल्द से जल्द सड़कों की मरम्मत कराने के आदेश दिए. उन्होंने उम्मीद जताई कि रादौर हलके की सड़कें जल्द चकाचक हो जाएंगी.

रादौर की सड़के होंगी चकाचक, पूर्व मंत्री ने अधिकारियों से बैठक कर सीएम को लिखा नोट

ट्रैफिक की वजह से खस्ताहाल सड़क

वहीं पूर्व मंत्री ने बताया कि रादौर से जठलाना पर भारी ट्रैफिक के कारण ये सड़क मार्ग खस्ताहाल है, जिससे कई गांवों के लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ता है. इस खस्ताहाल सड़क को कंक्रीट का बनाने के लिए 22 करोड़ रूपये का एस्टीमेट तैयार किया गया है.

ये भी पढ़िए:शहीदों के परिवार के लिए BSF की पहल, सूरजकुंड मेले में स्टॉल लगाकर बना रहे आत्मनिर्भर

पेड़ की वजह से सड़क बनाने में देरी

इस सड़क पर पेड़ ज्यादा लगे हैं, जिसकी वजह से देरी हो रही है. फिलहाल इस सड़क को लेकर लोगों से सहयोग करने के लिए कहा गया है ताकि राहगीरों को परेशानी का सामना न करना पड़े. वहीं उन्होंने कहा कि और अभी कई सड़कों पर जल्द ही विभाग द्वारा दुरुस्त किया जाएगा.

Last Updated : Feb 15, 2020, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details