हरियाणा

haryana

यमुनानगर: जगाधरी स्थित विशाल मेगा मार्ट मॉल में लगी भीषण आग

By

Published : May 30, 2020, 12:16 PM IST

जगाधरी स्थित विशाल मेगा मार्ट मॉल में आग लग गई. आग के चलते पूरा मॉल धुएं से भर गया. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

fire in vishal mega mart mall in Jagadhri yamunanagar
जगाधरी स्थित विशाल मेगा मार्ट मॉल में लगी भीषण आग

यमुनानगर: जगाधरी स्थित विशाल मेगा मार्ट में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि आग के चलते कोई जान का नुकसान नहीं हुआ. वहीं मामले की सूचना मिलते ही थान शहर जगाधरी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हालात का मुआयना किया.

जिला फायर ब्रिगेड के अधिकारी प्रमोद दुग्गल ने बताया कि विशाल मेगा मार्ट में आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया. जिसके चलते आग पर काबू पाया जा सका.

उन्होंने बताया कि आग सीढ़ियों के नीचे लगी थी. वहां पर बड़ी संख्या में ब्रांडेड कपड़े थे, जो जल चुके हैं. उन्होंने बताया कि अभी तक नुकसान का आंकलन नहीं हो पाया है. वहीं आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

फायर ब्रिगेड अधिकारी प्रमोद दुग्गल ने बताया कि आग के चलते मॉल की पहली मंजिल पर धुआं भर गया था. जिसको निकालने के लिए दो जगह से मॉल के शीशे को काटा गया.

इसे भी पढ़ें:रोहतक जिला प्रशासन ने टिड्डियों से होने वाले आक्रमण को लेकर किया अलर्ट जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details