हरियाणा

haryana

यमुनानगर: हमीदा इलाके में दो गुटों के बीच मारपीट, एक युवक घायल

By

Published : Jan 13, 2020, 4:25 PM IST

यमुनानगर के हमीदा एरिया में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. बाहर से कुछ लड़के आऐ और घर में पत्थरबाजी करने लगे. इस पत्थरबाजी में एक लड़का घायल हो गया है.

fight between two groups in hamida yamunagar
मारपीट

यमुनानगर:हमीदा एरिया में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. मामला गुलाब नगर का है जहां कुछ लड़कों ने एक घर मे जमकर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. जिसमें दो लोग घायल हो गए है. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुची जिसे देखते हमलावर मोके से फरार हो गये.

दो गुटों के बीच झगड़ा

दरअसल देर रात गुलाब नगर में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब एकाएक कुछ लड़कों ने एक मकान पर ईंट और पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया. हमले के दौरान परिवार के लोग घर ही थे. पत्थरबाजी में घर मे रह रहे एक लड़के के सिर पर चोट लगने से घायल हो गया.

हमीदा में दो गुटों के बीच मारपीट, देखें वीडियो

ये भी जाने- खरगोश पालन से आय को दें रफ्तार, छोटे निवेश और कम जगह में शुरू करें व्यवसाय

वही पत्थर मारने वाले एक साथी भी ऊपर से गमला गिरने से घायल हो गया. घटना की सूचना जब आसपास के लोगो ने पुलिस को दी जैसे ही पुलिस पहुंची तो सब वहां से हमलावर फरार हो गए. इस मामले में हमीदा चोंकी इंचार्ज का कहना है जैसे ही हमे सूचना मिली कि गुलाब नगर में कुछ युवक झगड़ा कर रहे तुरन्त मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ले ली है.

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालाकर जांच शुरू कर दी है. इस हमले में जो युवक घायल है उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details