हरियाणा

haryana

यमुनानगर में पिता पर लगा नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोप, पत्नी ने ही दर्ज कराई FIR

By

Published : Apr 5, 2021, 6:52 AM IST

यमुनानगर में एक पिता पर अपनी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी ने ही शिकायत दर्ज कराई है.

yamunanagar father accused molesting minor daughter
यमुनानगर में पिता पर लगा नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोप, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

यमुनानगर:यमुनानगर के सदर थाना एरिया की एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला थाना पुलिस को मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट की तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और नाबालिग बेटी से अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. शिकायत में महिला ने बताया है कि उसका पति बहुत ज्यादा नशा करता है. यही नहीं आरोपी पति के किसी और के साथ अवैध संबंध भी हैं. जिस वजह से वो उनके साथ मारपीट करता है और वो नाबालिक बेटी पर भी गलत नजर रखता है.

ये भी पढ़िए:कंपाउंडर पर महिला ने लगाया रेप का झूठा आरोप, केस वापस लेने की एवज में मांगे 5 लाख रुपये

महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी पति कई बार नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है और रेप करने का भी प्रयास कर चुका है. बीती 23 मार्च की रात को आरोपी नशे की हालत में घर पर आया था.

तब भी आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी. इस दौरान जब उसकी नाबालिग बेटी ने बीच-बचाव करना चाहा तो उसके पति ने बेटी के साथ अश्लील हरकतें की. इस दौरान उसके परिवार के लोगों ने ही किसी तरह उन दोनों की जान बचाई.

महिला ने पुलिस पर लगाए आरोप

महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि वो पहले भी कई बार पति की शिकायत कर चुकी है, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की क्योंकि उसके पति के राजनीतिक लोगों और पुलिस अधिकारियों से संबंध हैं. जब महिला ने एसपी को इस मामले में शिकायत दी तब जाकर महिला थाना पुलिस यमुनानगर में मामला दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details