हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 29, 2020, 12:09 PM IST

ETV Bharat / state

रादौर: जमानत पर रिहा होकर आए BKU नेताओं का किसानों ने किया स्वागत

करनाल में दिल्ली कूच के दौरान गिरफ्तार किए गए किसानों को रिहा कर दिया गया है. रिहा किए गए किसान रादौर पहुंचे, जहां किसानों ने उनका फूलमाला पहनाकर स्वागत किया.

farmers welcomed BKU leaders who were released on bail in radaur
जमानत पर रिहा होकर आए BKU नेताओं का किसानों ने किया स्वागत

यमुनानगर: करनाल में गिरफ्तार किए गए भारतीय किसान यूनियन के नेताओं को पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया है. दिल्ली कूच के दौरान पुलिस ने किसान नेताओं को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रादौर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष सुभाष गुर्जर व बिलासपुर अध्यक्ष सुखदेव सिंह का किसानों ने फूलमाला डालकर जोरदार स्वागत किया.

इस मौके पर जहां किसानों ने भारतीय किसान यूनियन जिंदाबाद के नारे भी लगाए, वहीं सरकार विरोधी नारेबाजी भी की. इस दौरान भाकियू जिलाध्यक्ष सुभाष गुर्जर ने कहा कि सरकार डराकर किसानों की आवाज को दबाना चाह रही है, लेकिन उसके बावजूद किसान तीन काले कानूनों के खिलाफ अपना आंदोलन चलाए हुए हैं.

उन्होंने कहा कि वो क्षेत्र के किसानों के साथ दिल्ली आंदोलन में शामिल होने जाएंगे. सरकार पर कटाक्ष करते उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों की हितेषी बनने का नाटक करती है, जबकि शांतिपूर्ण तरीके से अपना रोष जाहिर कर रहे किसानों पर जुल्म ढहा रही है, जिसका खामियाजा इस सरकार को भुगतना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- करनाल: गुरनाम सिंह चढूनी पर कसा शिकंजा, कई धाराओं में केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details