हरियाणा

haryana

यमुनानगर: किसानों ने निकाली ट्रैक्टर रैली, 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की दी चेतावनी

By

Published : Jan 13, 2021, 8:33 PM IST

किसानों ने कहा कि वो 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालेंगे और हरियाणा में ब्लॉक स्तर पर ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी.

yamunanagar farmers tractor rally
किसानों ने दी 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की दी चेतावनी

यमुनानगर: जिले में कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. हजारों की संख्या में जहां किसान संघु बॉर्डर पर डटे हुए हैं तो वहीं बुधवार को यमुनानगर की जगाधरी अनाज मंडी से किसानों ने हजारों ट्रैक्टर पर यात्रा निकाली.

शहर की सड़कों से गुजरते हुए किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा लाया गया कृषि कानूनों का विरोध किया और अनाज मंडी में कृषि कानूनों की कॉपी जलाई. किसानों का कहना है कि सरकार और किसान संगठन के बीच अब तक 8 बार बातचीत हो चुकी है लेकिन कोई भी समाधान नहीं निकला.

किसानों ने दी 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की दी चेतावनी

किसानों ने कहा कि वो 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालेंगे और हरियाणा में ब्लॉक स्तर पर ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी. किसानों ने कहा कि सरकार चाहती है की हम लोग थक हारकर पीछे हट जाएं लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है और हम तब तक पीछे नहीं हटेंगे जब तक ये काले कानून वापस नहीं होते.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद में किसानों ने कृषि कानून की कॉपी जलाकर मनाई लोहड़ी

आपको बता दें कि इससे पहले भी किसानों ने यमुनानगर के ही साढ़ौरा और छछरौली ब्लॉक में ट्रैक्टर यात्रा निकालती थी. यहां भी हजारों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर के साथ रैली में हिस्सा लिया था और नए कृषि कानूनों का जमकर विरोध किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details