हरियाणा

haryana

सरकार ऐसे नहीं मानने वाली, अब है संसद कूच की तैयारी-चढूनी

By

Published : Apr 7, 2021, 8:41 PM IST

किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी बुधवार को यमुनानगर के प्रतापनगर अनाज मंडी पहुंचे. जहां उन्होंने किसानों को संबोधित किया, जिसके बाद वो हिमाचल के पांवटा साहिब के लिए रवाना हुए.

gurnam singh chaduni pratapgarh anaj mandi
सरकार ऐसे नहीं मानने वाली, अब है संसद कूच की तैयारी

यमुनानगर:किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी यमुनानगर के प्रताप नगर की अनाज मंडी में पहुंचे. जहां सैकड़ों की संख्या में किसानों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने किसान मोर्चा की आगामी रणनीति के बारे में किसानों को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे मानने वाली नहीं है और अब संसद कूच की तैयारी की जा रही है. वहीं उन्होंने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों ने सरकार को किसी भी तरह का कोई कार्यक्रम नहीं करने की चेतावनी दी है, इसके बाद भी बीजेपी जानबूझकर पार्टी के कार्यक्रम कर रहे हैं ताकि एक बार फिर हरियाणा में जाट आंदोलन जैसी स्थिति पैदा हो.

सरकार ऐसे नहीं मानने वाली, अब है संसद कूच की तैयारी-चढूनी

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को कमजोर किया जा सके, इसीलिए बीजेपी ऐसे हथकंडे अपना रही है. किसानों को इनके षड्यंत्र को समझना होगा और अपना आंदोलन शांतिपूर्वक जारी रखना होगा.

ये भी पढ़िए:पूरे देश में बीजेपी नेताओं का कर देंगे सीएम खट्टर जैसा हाल: राकेश टिकैत

बात करें तो बुधवार को ही भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी यमुनानगर के कलानौर में किसानों को संबोधित करने पहुंचे थे और वो भी हिमाचल प्रदेश के पोंटा साहिब में किसानों को संबोधित करने के लिए यमुनानगर से रवाना हुए थे. संयुक्त किसान मोर्चा के दोनों नेताओं का यही कहना है कि किसानों की जीत सिर्फ कुछ कदम दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details