हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 21, 2020, 9:40 AM IST

ETV Bharat / state

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने की जनता कर्फ्यू में हिस्सा लेने की अपील

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी नागरिकों को सहयोग करना चाहिए और वो भी इस बात का पूरा समर्थन करते हैं.

kanwar pal gurjjar
हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर

यमुनानगर: 22 मार्च को होने वाले जनता कर्फ्यू का हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने भी समर्थन किया है. साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से भी इस कर्फ्यू में ज्यादा से ज्यादा संख्या में हिस्सा लेने की अपील की.

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी नागरिकों को सहयोग करना चाहिए और वो भी इस बात का पूरा समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचाव ही सबसे सुरक्षित बात है और इसीलिए प्रधानमंत्री के अनुरोध पर सभी नगरवासी और प्रदेश वासियो को इस दिन अपने-अपने घरों मे रहना चाहिए.

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि इस वायरस से निपटने के लिए और इस चेन को तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू बेहद जरूरी है. देश के सभी लोगों को हिस्सा जरूर लेना चाहिए.

शिक्षा मंत्री ने की जनता कर्फ्यू में हिस्सा लेने की अपील

ये भी पढ़िए:CORONA EFFECT: चंडीगढ़ में धारा 144 लागू, 4-5 लोगों के एक साथ इकट्ठे होने पर रोक

गौरतलब है कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने देशवासियों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का आह्वान किया.

पीएम ने ये भी कहा कि ये वैश्विक महामारी हो चुकी है, इससे पूरा विश्व परेशान है. उन्होंने देशविसयों से वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए साथ आने की अपील की.साथ ही उन्होंने बुजुर्गों और बच्चों को घर से बाहर ना जाने देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details