हरियाणा

haryana

यमुनानगर में कोरोना वैक्सीन लगाने की शुरुआत, CMO ने लगाया पहला टीका

By

Published : Jan 19, 2021, 8:13 AM IST

यमुनानगर में भी कोरोना वैक्सीन लगनी शुरू हो गई है. यमुनानगर के सीएमओ डॉ. सुनील कुमार ने पहला टीका लगाकर इस अभियान की शुरुआत की.

yamunanagar corona vaccination starts
यमुनानगर में कोरोना वैक्सीन लगाने की शुरुआत

यमुनानगर:कोरोना से बचाव के लिए सोमवार से दोबारा टीकाकरण शुरू किया गया. इसी कड़ी में यमुनानगर में भी कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ किया गया. सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉ. सुनील कुमार ने खुद पहली वैक्सीन लेकर इसका शुभारंभ किया.

इस मौके पर सीएमओ डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि सिविल अस्पताल यमुनानगर में 400 स्वास्थ्य कर्मचारी हैं, पहले दिन 101 कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई गई. उन्होंने कहा कि लगातार उनका प्रयास है कि सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगाई जा सके.

यमुनानगर में कोरोना वैक्सीन लगाने की शुरुआत

ये भी पढ़िए:हरियाणा में वैक्सीन लगाने वालों में आई 40 फीसदी कमी, दूसरे दिन 11457 लोगों ने ही लगाया टीका

इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो लोग भ्रम फैला रहे हैं कि वैक्सीन लगाने से बीमार हो जाते हैं और अन्य परेशानियां आती हैं तो ऐसा कुछ नहीं है वो खुद वैक्सीन लगवा कर सुबह से काम कर रहे हैं और किसी तरह की कोई परेशानी उन्हें नहीं आई है.

हरियाणा में वैक्सीन लगाने वालों में आई 40 फीसदी कमी

गौरतलब है कि हरियाणा में कोविड वैक्सीनेशन के दूसरे दिन के आंकड़ें स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए हैं. विभाग की तरफ से जो लक्ष्य रखा गया था उससे काफी कम लोग दूसरे दिन वैक्सीन लगवाने सेंटर्स में पहुंचे. दूसरे दिन कुल 18807 लोगों को वेक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन सिर्फ 11457 यानी करीब 60.9 फीसदी लोग ही वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details